एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने कर दी हद, नागरिकता बिल पर दे डाला अब तक का सबसे विवादित बयान, पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर बयान देकर फंस गई हैं । स्‍वरा ने इस बार नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ बोलते हुए विवादित बयान दे डाला है ।

New Delhi, Dec 10: स्‍वरा भास्‍कर अकसर ही सुर्खियों में रहती हैं, कारण भी अकसर सोशल मीडिया में उनकी पोस्‍ट होती हैं । स्‍वरा और उनके विवादित बयान उन्‍हें खबरों में बनाए रखते हैं । अकसर ही राजनीति और समाज से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखने वालीं स्‍वरा ने अब नागरिकता संशोधन बिल पर भी बयान दिया है, लेकिन स्‍वरा कुछ लिखें और वो सामान्‍य सा हो ये कैसे संभव है । स्‍वरा ने बेहद ही विवादित टिप्‍पणी की है जो सोशल मीडिया यूजर्स को बिलकुल पसंद नहीं आ रही है ।

Advertisement

स्‍वरा भास्‍कर ने किया पोस्‍ट
सोमवार देर रात लोकसभा से नागरिकता संशोधन बिल (CAB), 2019 पास होने के बाद स्वरा ने   ट्वीट कर मोदी सरकार की जमकर आलोचना की । वैसे सरकार की आलोचना करना स्‍वरा भास्‍कर की ओर से उठाया गया कोई नया कदम नहीं था, लेकिन जिस तरह की टिप्‍पणी स्‍वरा ने की है वो नागवार गुजर रही है । उन्‍होने बिल पर ही नहीं देश पर भी उंगली उठाई है ।

Advertisement

स्‍वरा का बेहूदा ट्वीट
स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा है – (भारत में…) धर्म नागरिकता का आधार नहीं है । धर्म भेदभाव का आधार नहीं हो सकता । राज्य धर्म के आधार पर फैसला नहीं ले सकता । नागरिकता संशोधन बिल ने मुसलमानों को स्पष्ट रूप से बाहर रखा है..। NRC/CAB प्रोजेक्ट में जिन्ना का पुनर्जन्म हुआ है । हिन्दू पाकिस्तान को मेरा हैलो!

Advertisement

Advertisement

‘हिंदू पाकिस्‍तान’ कहने पर हुईं ट्रोल
भारत को हिंदू पाकिस्‍तान कहने वाली स्‍वरा भास्‍कर यूजर्स के निशाने पर हैं । उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है । लोग उन्‍हें नसीहत दे रहे हैं कि कभी तो देश के भले में सोच लिया करें । यहां आपको बता दें नागरिकता संशोधन बिल लोकसभा में सोमवार देर रात पास हो गया । बिल पर 7 घंटे तक चली तीखी बहस के बाद आखिरकार ये पास हो गया । इस बिल के पक्ष में 311 और विपक्ष में 80 वोट पड़े । लोकसभा के बाद बिल राज्यभा में पास होना बाकी है ।