बिग बॉस 13 बीच में ही छोड़ रहे हैं सलमान खान, बड़ी वजह आई सामने, फैंस परेशान

सलमान खान बिग बॉस छोड़ रहे हैं, लेकिन इसकी वजह क्‍या है । क्‍या वो शूटिंग के कारण ऐसा कर रहे हैं या फिर बात कुछ और है । सलमान के फैंस इस खबर के बाद से लगातार परेशान हैं ।

New Delhi, Dec 11: सलमान खान के बिग बॉस छोड़ने की खबर ने शो के फैंस को परेशान कर दिया है । इस शो का सबसे बड़ा चेहरा और शो को चलाए रखने का पूरा श्रेय सलमान खान को ही जाता है । शो में कंटेस्‍टेंट कैसे भी रहे हों लेकिन सलमान की होस्टिंग के सारे दीवाने हैं । ज्‍यादातर लोग बिग बॉस देखते ही वीकेंड में हैं क्‍योंकि इसमें सलमान खान आते हैं । बहरहाल, खबर के मुताबिक पूरे 10 सीजन होस्‍ट कर चुके सलमान अब बिग बॉस को होस्‍ट ना कर पाएं ।

Advertisement

ये है वजह
दरअसल सलमान खान के शो छोड़ने के पीछे अब तक वजह आ रही थी उनका शूटिंग शिड्यूल,   लेकिन ऐसा असल में है नहीं । दरअसल सलमान खान का परिवार उनकी सेहत को लेकर काफी परेशान है । वह नहीं चाहते कि अब सलमान बिग बॉस के और भी सीजन आगे होस्‍ट करें । सेहत को लेकर चिंता इसलिए हो रही है क्‍योंकि सलमान खान को ज्‍यादा तनाव लेना मना है । डेक्‍कन क्रॉनिकल ने सूत्रों के हवाले से बताया कि शो की होस्टिंग के दौरान सलमान काफी स्‍ट्रेस ले रहे हैं । ऐसे में सलमान की फैमली नहीं चाहती कि वो ऐसा तनाव भरा शो करके और परेशान हों ।

Advertisement

इस बीमारी से पीडिंत हैं सलमान
आपको बता दें सलमान खान ‘ट्रिरेमिनल न्‍यूरेलजिया’ नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं । इस बीमारी के चलते ज्‍यादा तनाव लेने या गुस्‍से में आने के चलते सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है । सलमान अक्‍सर वीकेंड के वार के एपिसोड में गुस्‍सा हो जाते हैं और तनाव में आ जाते हैं । पिछले एपिसोड में अरहान के झूठ से सलमान इतने नाराज हो गए कि उन्‍होंने गुस्‍से में अपनी जैकेट ही फेंक दी । वो इस कदर नाराज थे कि गुस्‍सा साफ देखा जा सकता था ।

Advertisement

शो के एक्‍सटेंशन की घोषणा
दरअसल ये कयास इसलिए भी लग रहे हैं क्‍यों हाल ही में कलर्स ने शो के 5 हफ्ते एक्‍सटेंशन की घोषणा की हैं । जिसके बाद सलमान नहीं बल्कि कोई और ही शो को होस्‍ट करेगा । वहीं सलमान की सेहत को लेकर चिंतित उनका परिवार नहीं चाहता कि वो बतौर होस्‍ट ये शो कंटिन्‍यू करें । बहुत संभव है कि ये सीजन सलमान खान का बिग बॉस का आखिरी सीजन हो । सलमान पिछले कुछ सीजन्‍स से ये शो छोड़ना भी चाहते हैं लेकिन मेकर्स हर बार सलमान को मना लेते हैं ।