अजहरुद्दीन की बहू बनीं अनम, सानिया मिर्जा ने किया जमकर डांस, वीडियो हो रहा ताबड़तोड़ शेयर

मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद की दुल्‍हन बन गई हैं सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा । उनके Wedding Video के अलावा सानिया मिर्जा के डांस का वीडियो जमकर शेयर हो रहा है ।

New Delhi, Dec 12: सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा मोहम्‍मद अजहरुद्दीन के बेटे असद के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं । अनम मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत वेडिंग तस्‍वीर शेयर की । इस फोटो के साथ अनम ने लिखा ‘Mr and Mrs’ । अनम और असद की शादी में पूरा मिर्जा परिवार शामिल हुआ था । खुश फैशन लेबल चलाने वालीं अनम मिर्जा अपने निकाह पर बेहद खूबसरूत लिबास में नजर आईं । उन्‍होने पिंक कलर का लहंगा पहना था, वहीं, असद क्रीम रंग की शेरवानी में नज़र आए ।

Advertisement

असद ने शेयर किया वेडिंग वीडियो
वहीं दूल्‍हे मियां यानी कि असद ने अपनी शादी का वीडियो ही शेयर कर दिया । इस वीडियो में मेहंदी से लेकर शादी तक की छोटी- छोटी क्लिपिंग्‍स नजर आईं । अनम बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं और बेहद खुश भी । इस दौरान सानिया मिर्जा अपने बेटे के साथ नजर आईं । शोएब इस शादी में कहीं भी दिखाई नहीं दिए ।

Advertisement

सानिया मिर्जा का डांस वीडियो हो रहा वायरल
वहीं इस शादी में अनम से ज्‍यादा सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा का लुक और वीडियो पसंद किए जा रहे हैं । सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन अनम ही मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट कीं, इन पोस्ट में वो खुद भी काफी खूबसूरत लग रही थीं । इसके अलावा उनके फैन पेज पर उनके डांस वीडियो खूब शेयर हो रहे हैं । सानिया मिर्जा महेंदी पर गजब लग रहीं थीं ।

https://www.instagram.com/p/B55BXxql150/

पहली पत्‍नी के बेटे हैं असद
आपको बता दें असद मोहम्मद अज़हरुद्दीन और पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं । अजहरुद्दीन के नूरीन से दो बेटे थे, नका एक बेटा अयजुद्दीन भी था, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई थी । दरअसल अज़हरुद्दीन ने ईद के मौके पर बेटे अयाजुद्दीन को स्पोर्ट्सबाइक तोहफे में दी थी, इसी बाइक को चलाते हुए एक दुखद दुर्घटना में उनका बेटा मारा गया । अज़हरुद्दीन ने 1987 में नूरिन से निकाह किया था, लेकिन 1996 में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी  से शादी कर ली । 2010 में इन दोनों का भी तलाक हो गया ।