Video: बड़ा भाई है कुंवारा पर छोटे ने कर ली सगाई, 20 साल की उम्र में गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाई

भारत के स्‍टार बॉलर्स चाहर ब्रदर्स में से एक ने अपनी जीवनसंगिनी चुन ली है । धूमधाम से इस खिलाड़ी की इन्‍गेजमेंट पार्टी हुई जिसकी तस्‍वीरें-वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं ।

New Delhi, Dec 14: भारत के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर के छोटे भाई राहुल चाहर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इन्‍गेज हो गए हैं । राहुल ने परिवार के सामने ईशानी को अंगूठी पहनाई । राहुल चाहर अभी 20 साल के हैं । राहुल के कजिन ब्रदर दीपक चाहर ने इस सेरेमनी की कुछ तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए और फैंस को इस फंक्‍शन की जानकारी दी ।

Advertisement

क्रिकेट में मनवाया लोहा
मौजूदा समय में चाहर ब्रदर्स इंडियन क्रिकेट में अपना जलवा बिखेर रहे हैं । दीपक और राहुल  दोनों ही भारतीय क्रिकेट का सुनहरा भविष्‍य माने जाते हैं , क्रिकेट एक्‍सपर्ट्स की नजर में दोनों को भविष्‍य उज्‍जवल है । 20 साल के राहुल चाहर जहां लेग स्पिनर हैं, वहीं 27 साल के दीपक तेज गेंदबाज हैं । एक महीने पहले ही दीपक ने बांग्लादेश के खिलाफ इतिहास रच दिया था ।

Advertisement

शानदार हैट्रिक
10 नवंबर को नागपुर में खेले गए टी20 मैच में दीपक चाहर ने बांग्‍लादेश के खिलाफ सिर्फ सात रन देकर छह विकेट लिए थे । चाहर इस मैच में है‌‌ट्रिक लेने वाले पहले भारतीय मेल खिलाड़ी भी बने । जुलाई 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद दीपक चाहर ने अभी तक एक मात्र वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं ।

Advertisement

राहुल चाहर का करियर
वहीं राहुल चाहर की बात करें तो वो कम उम्र में ही सुर्खियों में आ चुके हैं । चाहर ने अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था । ये मैच भारत ने 7 विकेट से मैच जीता था । राहुल ने एक विकेट हासिल किया था । राहुल चाहर ने इस मैच में ने कैरेबियाई कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट को अपना शिकार बनाया था । बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी राहुल टी20 टीम का हिस्सा थे । आपको बता दें राहुल ने राजस्‍थान की ओर से 2016 में नवंबर में पेशेवर क्रिकेट में कदम रखा था । राहुल 2017 में पुणे सुपर जाएंट्स टीम में थे । फिलहाल वह मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं । राहुल ने 16 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें उन्‍होने 15 विकेट लिए हैं ।