सितंबर में ही विदेश से भारत शिफ्ट हुआ था परिवार, हुआ कुछ ऐसा कि सब की मौत, बहुत पेचीदा मामला

नोएडा में पति-पत्‍नी और एक मासूम की मौत हो गई है । पहले आदमी ने खुदकुशी की, फिर उसकी पत्‍नी ने बच्‍ची के साथ घर में फांसी लगा ली । वजह कोई नहीं जानता ।

New Delhi, Dec 14: नोएडा में रहने वाला एक परिवार अचानक मौत के गाल में समा गया । पहले पति ने मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली, बाद में उसकी पत्नी ने बच्ची के साथ घर में फांसी लगा ली । शुरुआती जांच में पुलिस को कुछ समझ नहीं आ रहा है । ना तनाव की बात सामने आ रही है ना ही किसी और तरह के मतभेद की । हैरानी की बात ये कि परिवार को भारत आए महज दो महीने ही हुए थे । हंसते – खेलते परिवार में ऐसा क्‍या हुआ ये जांच का विषय है ।

Advertisement

पति ने मेट्रो के सामने कूदकर दी जान
दिल्ली से सटे नोएडा में भरत जे नाम के शख्‍स ने मेट्रो के सामने कूदकर जान दी । शख्‍स की पत्‍नी को जब इसकी खबर लगी तो उससे ये दुख सहन नहीं हुआ । पत्‍नी ने 5 साल की मासूम बेटी के साथ फांसी लगा ली । पुलिस के मुताबिक ये शख्‍स पत्‍नी ओर बच्‍ची के साथ बीते सितंबर 2019 में ही इंडिया लौटा था । भरत जे चाय बड़ी कंपनी में जनरल मैनेजर था तो वहीं पत्नी गृहणी थी ।

Advertisement

सेक्टर 128 में रहता था परिवार
पति-पत्‍नी और बेटी नोएडा के सेक्‍टर 128 में रहते थे । ये परिवार कुछ समय पहले ही यहां शिफ्ट  हुआ था, इसलिए पड़ोसियों को भी ज्‍यादा खबर नहीं थी । मामला शुक्रवार दोपहर का है । खबर आई कि 33 साल के जनरल मैनेजर भरत जे ने जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी । शाम तक उनकी पत्नी ने भी अपनी बच्ची के साथ आत्महत्या कर ली । परिवार नोएडा के सेक्टर 128 में जेपी पवेलियन कोर्ट-8 में 701 नम्बर फ्लैट में रहता था, जहां पत्नी और बच्ची के शव फांसी पर लटके मिले ।

Advertisement

सितंबर 2019 में ही भारत आया था परिवार
पुलिस ने जानकारी दी कि परिवार में किसी प्रकार के तनाव होने की बात अब तक सामने नहीं आई है । पुलिस को सूचना मिली तो मां और बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । भरत जे अपनी पत्नी और बच्ची समेत बीते सितंबर 2019 में इंडिया शिफ्ट हुए थे । तीन-तीन मौत की खबर वाकई परेशान करने वाली है ।