पुलिस के सपोर्ट में रूबिका का विरोधियों को करारा जवाब, सुशांत ने लिखा ‘उनके बाप के नौकर…’

रूबिका ने एक वीडियो पोस्‍ट कर बड़ा सवाल पूछा है । इस वीडियो से साफ है कि जामिया में रविवार को जो हुआ वो एक सोची समझी साजिश थी ।

New Delhi, Dec 17: जामिया हिंसा को लेकर देश दो हिस्‍सों में बंटा नजर आ रहा है, छात्र और पुलिस के बीच हुई झड़प को लेकर सही तस्‍वीर सामने नहीं आ पा रही है । पुलिस की कार्रवई अपनी जगह है और जामिया प्रशासन का अपना मत है । लेकिन इस सबके बच पुलिस कार्रवई को कोस रहे लोगों की कमी नहीं है । क्‍या उपद्रवियों पर डंडा चलाना पुलिस की गलती है । क्‍या माहौल खराब करने वालों पर कार्रवाई करना गलत है । ऐसे कई सवाल उठ रहे हैं, जिसका कुछ हद तक जवाब इन ट्वीट्स के जरिए समझा जा सकता है ।

Advertisement

एंकर सुशांत सिंन्‍हा ने रखी राय
पुलिसिया कार्रवाई पर उठ रहे सवालों को लेकर वरिष्‍ठ एंकर सुशांत सिन्‍हा ने अपनी राय रखी है । सोशल मीडिया पर एक्टिव सुशांत सिन्‍हा ने लिखा है – थियेटर में तो वर्दीधारी सिंघम/चुलबुल पांडे को देखकर बहुत मज़ा आता है पर रियल लाइफ में कुछ लोगों को लगता है कि पुलिसवाले उनके बाप के नौकर हैं जो लात खाने के लिए हैं।स्टूडेंट्स से स्टूडेंट जैसा बर्ताव होता है,पत्थर मारनेवालों/आगजनी करनेवालों को सूता ही जाता है। #ISupportDelhiPolice

Advertisement

Advertisement

रुबिका लियाकत का ट्वीट
वहीं अपने ट्वीट और सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाने वालीं एंकर रूबिका लियाकत ने भी ट्वीट किया है । रूबिका ने एक वीडियो पोस्‍ट कर बड़ा सवाल पूछा है । इस वीडियो से साफ है कि जामिया में रविवार को जो हुआ वो एक सोची समझी साजिश थी । ये महज स्‍टूडेंन्‍ट्स का शांतिपूर्ण प्रोटेस्‍ट नहीं था । रूबिका ने ट्वीट किया है – पुलिस पर आरोप लगाने के लिए टूट पड़े तमाम महानुभावों के लिए ये वीडियो ट्वीट कर रही हूँ।
“भारत सरकार की कोई गाड़ी छोड़ना मत” कौन हैं ये लोग?

जामिया की वीसी का बयान
आपको बता दें रविवार को हुए हंगामे के बाद जामिया की वीसी नजमा अख्‍तर ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि, वो बिना इजाजत कैंपस में घुसी और जबरन छात्रों के साथ मारपीट की गई । वीसी ने कहा है कि दिल्‍ली पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ वो कड़ा एक्‍शन लेंगे, क्‍योंकि इस हिंसा में विश्‍वविद्यालय की प्रॉपर्टी का बहुत नुकसान हुआ है ।