फौजी की पत्नी की नंगी तस्वीर बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, फिर हुआ ऐसा…

दोनों युवक पीड़िता महिला से एक लाख रुपये की मांग कर रहे थे, नहीं तो उनकी तस्वीर को वायरल करने की धमकी दे रहे थे।

New Delhi, Dec 21 : एक फौजी देश के लिये जान देने के लिये भी तैयार रहता है, कहा जाता है कि देश प्रेम और समाज से मिले प्यार की वजह से फौजी में ये जज्बा आता है, वो सीमा पर भी पूरिवार से दूर इत्मीनान से रहता है कि उनकी अनुपस्थिति में समाज के लोग उनके घर वालों की हर दुख तकलीफ को समझेंगे, उनकी मदद करेंगे, लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है, जो समाज को शर्मसार कर रहा है।

Advertisement

क्या है मामला
दरअसल ये मामला कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र का है, जहां सेना के जवान की पत्नी को दो युवक लगातार परेशान कर रहे थे, इन दोनों युवकों ने फौजी की पत्नी की नंगी तस्वीर ले ली थी, फिर वो दोनों उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे, बार-बार तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे।

Advertisement

एक लाख की मांग
बताया जा रहा है कि दोनों युवक पीड़िता महिला से एक लाख रुपये की मांग कर रहे थे, नहीं तो उनकी तस्वीर को वायरल करने की धमकी दे रहे थे, महिला लोकलाज की वजह से किसी से कुछ बता नहीं पा रही थी, लेकिन इन युवकों की ब्लेकमेलिंग कम भी नहीं हो रही थी।

Advertisement

महिला ने एसपी से की शिकायत
परेशान हो रही फौजी की पत्नी ने हिम्मत दिखाई और कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद से जाकर मिली और शिकायत दी, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच में जुट गई, ी तफ्तीश में पता चला कि दोनों युवक ने फर्जी व्हाट्सएप्प बनाकर महिला की अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी है, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, आरोपियों के पास से तीन मोबाइल फोन बरामद किये गये।

वैज्ञानिक तरीके से जांच
एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि फौजी की पत्नी ने आवेदन दिया था, जिसके बाद पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से जांच शुरु की, जांच में मामला सही पाया गया और ये पता चला कि दोनों युवक फर्जी व्हाट्सएप्प बनाकर मैसेज कर रहा था, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।