IPL 2020: हैदराबाद की ओर से बोली लगाने वाली ये Mystery गर्ल कौन है ? यहां जानिये

आईपीएल ऑक्शन के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. ये लड़की Sunrisers Hyderbad की टेबल पर मौजूद थी, और सभी की नज़रें उसी पर टिकी थी. आगे पढ़ें.

New Delhi, Dec 21: आईपीएल नीलामी में इस बार कई रोमांचक मौके आये. महंगी बोली पर खिलाडियों को अपनी – अपनी टीम में लेने की सभी टीमों ने भरसक कोशिश की. कई खिलाड़ियों को अच्छे दाम मिले तो कईयों को निराश भी होना पड़ा। कई युवा खिलाड़ियों ने इस बार फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी तरफ खींचा और टीम में शामिल होकर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका कमाया. वही इस नीलामी के बीच हैदराबाद की टेबल पर बैठी एक युवती ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.

Advertisement

जानिये कौन थी वो मिस्ट्री गर्ल ?
हैदराबाद की ओर से टेबल पर वीवीएस लक्ष्मण, मुथैया मुरलीधरन और टीम के कोच ट्रेवर बेलिस   बैठे थे, बोली लगाने के लिए यह एक लड़की और नज़र आयी. हैदराबाद सनराइजर्स की तरफ से बोली लगाने वाली ये लड़की कोई और नहीं बल्कि टीम मालिक की बेटी काव्या मारन हैं. काव्या टीम की को-ओनर भी हैं. 27 साल की काव्या का क्रिकेट में बेहद लगाव है. उन्हें हैदराबाद टीम के लगभग हर मैच मैच में देखा जाता रहा है.

Advertisement

टीम का हौसला बढाती हैं काव्य
काव्या टीम की हौसला अफजाई करती रहती हैं। उन्हें पिछले साल मैच के दौरान कई बार स्टैंड्स पर देखा गया. कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान अपनी टीम को सपोर्ट करते दिखी थीं.इस बार की नीलामी में काव्या ने हैदराबाद की तरफ से जमकर बोली लगाई और इस टीम ने कुल सात खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा.

Advertisement

7 नए खिलाडी टीम में शामिल
हैदराबाद की टीम ने अपने साथ इस बार विराट सिंह, प्रियम गर्ग, मिचेल मार्श, संदीप बवानका, फेबियन एलन, अब्दूल समद और संजय यादव को जोड़ा। विराट सिंह को 1.9 करोड़ रुपये में खरीदा गया. प्रियम गर्ग 1.9 करोड़ रुपये में टीम में शामिल हुए. मिशेल मार्श 2 करोड़ रुपये, संदीप बवानका 20 लाख रुपये, फेबियन एलन 50 लाख रुपये, अब्दुल समद 20 लाख रुपये, संजय यादव 20 लाख रुपये में टीम में शामिल हुए. सनराइजर्स हैदराबाद में इन खिलाडियों के साथ और खिलाडी हैं, अभिषेक शर्मा, डेविड वार्नर, मुहम्मद नबी, केन विलियमसन, रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, श्रीवत्स गोस्वामी, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, बी संदीप, संदीप शर्मा, विजय शंकर, बिली स्टेनलेक, बासिल थंपी, राशिद खान, टी नटराजन और खलील अहमद।