CAA-NRC के खिलाफ विरोध प्रदर्शन से ब्रांड मोदी को नहीं पड़ेगा फर्क, प्रशांत किशोर ने कही बड़ी बात

प्रशांत किशोर ने कहा कि भले ही कई राज्य एनआरसी का विरोध कर रहे हों, लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर पीएम मोदी का मुकाबला करने वाला कोई नहीं है।

New Delhi,  Dec 21 : जदयू उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजंस (एनआरसी) और नागरिकता संशोधन कानून से बीजेपी को राजनीतिक मोर्चे पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, न्यूज 18 से बात करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि फिलहाल मोदी को रोकने वाला कोई नहीं है।

Advertisement

मोदी का मुकाबला कोई नहीं कर सकता
प्रशांत किशोर ने कहा कि भले ही कई राज्य एनआरसी का विरोध कर रहे हों, लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर पीएम मोदी का मुकाबला करने वाला कोई नहीं है, हालांकि इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि कमजोर विपक्षी पार्टी का मतलब ये नहीं है कि भारत में विरोध करने वाले कमजोर हैं।

Advertisement

एनआरसी के खिलाफ नीतीश
अब तक 9 गैर बीजेपी मुख्यमंत्रियों ने ये कहा है कि वो अपने राज्यों में सीएए और एनआरसी लागू नहीं करेंगे, शुक्रवार को इस कड़ी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हो गये, वो एनडीए के पहले ऐसे सहयोगी हैं, जिन्होने खुलकर कहा है कि वो अपने राज्य में एनआरसी लागू नहीं करने देंगे, नीतीश ने कहा था कि मैं गारंटी लेता हूं, कि जब तक हम शासन में हैं, अल्पसंख्यक समुदाय के साथ कुछ भी गलत या उनको उपेक्षित न हीं किया जा सकता।

Advertisement

नीतीश ने क्यों किया सीएए का समर्थन
मालूम हो कि प्रशांत किशोर जेडीयू के ऐसा नेता हैं, जिन्होने नागरिकता कानून को लेकर अपनी पार्टी के ऑफिशियल स्टैंड का विरोध किया है, जब उनसे पूछा गया कि आखिर नीतीश ने समर्थन किया, तो उनका जवाब था कि उन्होने कुछ खास हालात की वजह से ऐसा किया, पीके ने कहा कि अकेले सीएए से कुछ नहीं होगा, लेकिन सीएए और एनआरसी से भारत में कई दिक्कतें आ सकती है। इससे गरीबों का काफी नुकसान होगा।