पति संग वेकेशन मना रही हैं  TV Actress रुबीना, बिकिनी फोटो शेयर कर मचाया तहलका

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक एक बार फिर हॉलिडे पर हैं. हर बार की तरह इस बार भी रुबीना ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं वो भी बिकिनी में. आगे देखें.

New Delhi, Dec 21: टीवी एक्ट्रेस रुबीना अपने हस्बैंड अभिनव के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. रुबीना ने अपने हॉलिडे से एक बार फिर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. रुबीना अक्सर ही पनि बोल्ड तस्वीरें फंस के बीच शेयर करती रहती हैं और सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

Advertisement

हस्बैंड के साथ छुट्टियों पर हैं रुबीना
रुबीना ने साल २०१८ में एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ शादी की थी. रुबीना के हस्बैंड अभिनव   फोटोग्राफी के शौक़ीन हैं और वो अक्सर अपने कमरे के लेंस में रुबीना को कैप्चर करते रहते हैं. एक्ट्रेस भी इन तस्वीरों को शेयर करने में पीछे नहीं रहती. रुबीना ने अपनी बिकिनी पिक्चर के साथ-साथ अपने कुछ सेल्फी शॉट्स भी शेयर किये हैं.

Advertisement

Advertisement

घूमना है पसंद
रुबीना की तस्वीरों और उनके हॉलीडेज से साफ़ पता चलता है की उन्हें और उनके हस्बैंड को घूमना कितना पसंद है. रुबीना अक्सर ही ऐसी खूबसूरत जगहों को विजिट करती रहती हैं. उनके पति अभिनव रुबीना को कैप्चर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर हज़ारों फॉलोवर हैं, जो उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं.

काफी पॉपुलर हैं रुबीना
रुबीना ने टीवी पर शक्ति नाम के सीरियल में एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था. इस किरदार ने रुबीना को टीवी में मशहूर कर दिया. एक इंटरव्यू में रुबीना ने बताया की इस किरदार को निभाने में उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी. लेकिन उन्हें इसमें बहुत ही मज़ा आया. रुबीना इससे पहले ज़ी टीवी के शो छोटी बहु से चर्चा में आयी थी.