फिर एक छत के नीचे आये कपिल और गुत्थी, सलमान खान का था बुलावा

असल में 20 दिसंबर को एक तरफ सलमान खान की फिल्म दबंग-3 रिलीज हुई, तो दूसरी ओर उनके छोटे भाई सोहेल की जन्मदिन पार्टी आयोजित की गई।

New Delhi, Dec 22 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की आपसी मतभेद की वजह से उनका बेहद शानदार तरीके से चलता हुआ शो बंद हो गया था, बाद में सलमान खान ने खुद कपिल को शो को प्रोड्यूस कर दोबारा खड़ा किया, दूसरी ओर सलमान खान ही हैं, जिन्होने सुनील ग्रोवर को भारत में लंबा किरदार दिया, ऐसे में दोनों ही सलमान के बुलावे को टाल नहीं सकते।

Advertisement

दोनों को बुलावा भेजा
असल में 20 दिसंबर को एक तरफ सलमान खान की फिल्म दबंग-3 रिलीज हुई, तो दूसरी ओर उनके छोटे भाई सोहेल की जन्मदिन पार्टी आयोजित की गई, जिसमें भाईजान ने कपिल और सुनील ग्रोवर दोनों को बुलावा भेजा, काफी समय के बाद दोनों एक छत के नीचे दिखे।

Advertisement

सितारों का मेला
सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में इस खास मौके पर सितारों का मेला लगा, कपिल, सुनील ग्रोवर के अलावा संकेत भोंसले, सुगंधा मिश्रा, अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रिया, सनी लियोनी, जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, नेहा धूपिया समेत कई सितारे इस पार्टी में पहुंचे।

Advertisement

दबंग -3 रिलीज
आपको बता दें कि सोहेल खान के जन्मदिन के साथ-साथ सलमान खान की फिल्म दबंग-3 भी रिलीज हो चुकी है, इसमें सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर के साथ सुदीप किच्चा मुख्य भूमिका में हैं, फिल्म ने पहले दिन 24 करोड़ रुपये की कमाई की है।