अमृता फडणवीस का सियासी ट्वीट, CM उद्धव ठाकरे निशाने पर, देवेन्‍द्र फडणवीस ने भी नहीं बख्‍शा

महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम की पत्‍नी अमृता फडणवीस का ट्वीट वायरल हो गया है । अमृता ने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  पर जबरदस्‍त तंज कसा है ।

New Delhi, Dec 23: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । अमृता अपने पति के कार्यकाल के दौरान भी अकसर ही सम-सामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रही हैं । फिल्‍हाल अमृता का एक ट्वीट वायरल हो गया है । पूर्व सीएम की पत्‍नी ने सीएम उद्धव ठाकरे का नाम लिए बिना ही करारा वार किया है । अमृता ने शिवसेना प्रमुख को निशाने पर लिया और सोशल मीडिया में उन्‍हें आईना दिखा दिया । अमृता का ये ट्वीट वायरल हो गया है ।

Advertisement

उद्धव ठाकरे पर निशाना
महाराष्ट्र में पूर्व मुख्यमंत्री और अब विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने रविवार को एक ट्वीट किया । उन्‍होने पति देवेन्‍द्र फडणवीस के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा – ‘वेरी ट्रू देवेंद्र फडणवीस जी! (उन्हें टैग करके) उनके नाम के बाद केवल ठाकरे का उपनाम लगाने से कोई भी ‘ठाकरे’ नहीं बन सकता! एक को अपने परिवार और सत्ता की ललक से ऊपर लोगों और पार्टी के सदस्यों की बेहतरी के लिए सच्चे, सैद्धांतिक और ईमानदार होने की जरूरत है!’

Advertisement

Advertisement

राहुल गांधी के संदर्भ में देवेंद्र फडणवीस ने किया था ट्वीट
दरअसल अमृता फडणवीस ने इस ट्वीट के साथ पति देवेंद्र फडणवीस के 14 दिसंबर 2019 के उस ट्वीट को कोट किया, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान की निंदा की थी । उन्‍होने लिखा था –  ‘राहुल गांधी का बयान पूरी तरह से निंदनीय है! उन्होंने कहा कि वे वीर सावरकर और उनकी महानता के एक भी अच्छे कार्य के पास भी कहीं नहीं हैं। इतना ही नहीं, उन्हें खुद को ‘महात्मा गांधी’ मानने की बड़ी भूल नहीं करनी चाहिए, क्योंकि कोई भी अपना उपनाम गांधी रखकर महात्मा गांधी नहीं बन सकता है।’

Advertisement

नागरिकता कानून पर निकाली जागरूकता रैली
आपको बता दें संशोधित नागरिकता कानून को लेकर फडणवीस ने स्थानीय संगठन लोकाधिकार मंच की ओर से आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब लोग संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में सड़कों पर आ रहे हैं । फडणवीस ने यहां कहा कि – ‘बड़ी संख्या में लोग संशोधित नागरिकता कानून का समर्थन कर रहे हैं । ये कानून देशहित में है और यह किसी समुदाय या धर्म के खिलाफ नहीं है।’उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ राजनीतिक दल देश में अशांति फैलाने के लिए नए कानून को लेकर गलतफहमियां फैला रहे हैं ।