करिश्‍मा तन्‍ना ने बिकिनी-मोनोकनी पहन मचा दी सनसनी, तस्‍वीरों पर मिल रहे लाखों लाइक

करिश्‍मा तन्‍ना इन दिनों अपने लुक से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, उनकी बोल्‍ड तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए हैं । करिश्‍मा की कुछ नई फोटोज आगे देखें ।

New Delhi, Dec 24: बॉलीवुड और टीवी एक्‍ट्रेसेज इन दिनों अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स के जरिए फैंस से बखूबी कनेक्‍टेड रहती हैं, वो जानती हैं कि फैंस को एंटरटेन करना बहुत जरूरी है । इन दिनों बोल्‍ड पिक्‍चर्स सोशल मीडिया की डिमांड हैं, शायद इसीलिए एक्‍ट्रेसेज भी इनसे परहेज नहीं करतीं । बीच हॉलीडेज का मजा और बिकिनी तस्‍वीरें, इन दिनों ट्रेंड में हैं । टीवी एक्‍ट्रेस करिश्‍मा तन्‍ना भी इन दिनों हॉलीडे पर हैं और उन्‍होने वहां से शेयर की हैं अपनी स्‍पेशल तस्‍वीरें ।

Advertisement

मालदीव वेकेशन पर हैं करिश्‍मा
एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों मालदीव वैकेशन पर हैं । स्‍पेशल बात ये कि  यह उनका बर्थडे वीक भी है । जिसे वो जमकर इंजॉय कर रही हैं। करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मालदीव ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें अपलोड की है । इन फोटोज में वो बेहद ग्लैमरस और बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

Advertisement

फैंस को पसंद आई तस्‍वीरें
करिश्मा 36 साल की हो गई हैं, और उन्‍होने अपना स्‍पेशल बर्थडे मालदीव में सेलिब्रेट किया । करिश्मा ने पूल में अपना केक कट किया था, यह तस्‍वीरें भी खूब वायरल हुई थीं । करिश्‍मा ने इसके बाद बीच से तस्‍वीरें शेयर की थीं जिसमें उन्‍होने रेड मोनोकनी पहनी थी । उनकी ये तस्‍वीरें खूब वायरल हुईं । इसके बाद करिश्‍मा ने ब्‍लैक मोनोकनी में नजर आईं । बैकलेस मोनोकनी में उनका टैटू भी नजर आ रहा था ।

बिग बॉस का हिस्‍सा रह चुकी हैं करिश्‍मा
करिश्मा तन्‍न बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं, कुछ दिन पहले ही वह घरवालों से एक स्पेशल टास्क करवाने के लिए बिग बॉस के सेट पर भी पहुंची थीं। वो अकसर ही ट्वीट्स के जरिए शो को लेकर अपनी राय देती रहती हैं । करिश्मा तन्ना कुछ समय पहले कानपुर वाले खुराना, खतरों के खिलाड़ी से लेकर क्योंकि सास भी कभी बहू थी में भी नजर आ चुकी हैं । उन्‍होने फिल्म संजू में भी एक छोटा सा रोल किया था । फिलहाल वो सोशल मीडिया पर अपने बोल्‍ड पिक्‍चर्स से फैंस को एंटरटेन कर रही हैं ।