वीडियो- सवाल से भड़के आप सांसद भगवंत मान, आ गई हाथापाई की नौबत

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
पत्रकार द्वारा कई सवाल पूछे जाने पर भगवंत मान ने अपना आपा खो दिया, बार-बार सवाल पूछने पर उन्होने पत्रकार से कहा, कि क्या सारे सवाल आप ही पूछेंगे।

New Delhi, Dec 24 : आम आदमी पार्टी के इकलौते लोकसभा सांसद भगवंत मान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल इस वीडियो में आप सांसद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक पत्रकार पर भड़क गये, इस दौरान उन्होने मीडियाकर्मियों के सामने ही पत्रकार से हाथापाई करने की कोशिश की, उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

सवाल पूछने पर खोया आपा
बताया जा रहा है कि पत्रकार द्वारा कई सवाल पूछे जाने पर भगवंत मान ने अपना आपा खो दिया, बार-बार सवाल पूछने पर उन्होने पत्रकार से कहा, कि क्या सारे सवाल आप ही पूछेंगे, इतना कहने के बाद पत्रकार ने एक और सवाल पूछ लिया, जिसके बाद दोनों के बीच बहस तेज हो गई और हंगामा शुरु हो गया। इसके बाद सांसद प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर चले गये।

Advertisement

नार्को टेस्ट करवाने की मांग
मालूम हो कि बीते दिनों बीजेपी ने भगवंत मान का नार्को टेस्ट करवाने की मांग की थी, बीजेपी ने सांसद पर शराब के नशे में संसद में भाषण देने का आरोप लगाया था, भगवंत मान का लोकसभा में भाषण देते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था, बीजेपी का कहना था कि उन्होने शराब पीकर संसद में भाषण दिया था।

Advertisement

विवादों से पुराना नाता
आपको बता दें कि भगवंत मान का विवादों से पुराना नाता रहा है, कई बार उनके शराब की लत की शिकायत हो चुकी है, ये कोई पहला मौका नहीं है, जब सांसद का ऐसा बर्ताव सामने आया है, इससे पहले भी वो कई बार अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement