बार-बार माहिरा शर्मा को किस कर रहे पारस छाबड़ा को लेकर आया मां का रिएक्‍शन, बहुत कुछ बोल गईं

पारस माहिरा को एक बार नहीं दो-तीन बार किस करते हुए देखे गए । माहिरा बेहद धीमी आवाज़ और इशारों में पारस से बात करती नजर आती है ।

New Delhi, Dec 25: बिग बॉस 13 इस बार जोड़ी मेकर या जोड़ी ब्रेकर साबित हो रहा है । शहनाज-सिद्धार्थ शुक्‍ला, पारस छाबड़ा- माहिरा शर्मा और रश्मि – अरहान, ये कुछ इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्‍टेंट हैं । इनकी बनती-बिगड़ती जोड़ी दर्शकों को एंटरटेन कर रही है । फिल्‍हाल बात करते हैं पारस और माहिरा की, इन दोनों के बीच बढ़ती नजदीकी पहले जहां पारस की गर्लफ्रेंड को ही खटक रही थी वहीं अब माहिरा की मां भी इसे लेकर गंभीर हो गई हैं । उस पर पारस का बार-बार माहिरा के करीब जाना उन्‍हें परेशान कर रहा है ।

Advertisement

बढ़ रही है क्‍लोजनेस
बिग बॉस को फॉलो करने वालों को ये साफ नजर आ रहा है कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा   की नज़दीकियां बढ़ती जा रही हैं । कलर्स टीवी के इंस्‍टा पेज पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें पारस और माहिरा की क्‍लोजनेस साफ नजर आ रही है । दोनों एक दूसरे से मीठी मीठी बातें करते नज़र आ रहे हैं । इतना ही नहीं पारस माहिरा को एक बार नहीं दो-तीन बार किस करते हुए देखे गए । माहिरा बेहद धीमी आवाज़ और इशारों में पारस से बात करती नजर आती है ।

Advertisement

माहिरा की मां का आया बयान
हालांकि इन नजदीकियों पर माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा का बयान आया है । बिग बॉस में अपनी बेटी के जाने के बादसे ही वो उनके खेल को लेकर अक्सर अपनी बात कहती रही हैं । माहिरा की मां ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा है कि माहिरा पारस के प्यार में नहीं है. उन्होंने कहा है कि माहिरा और पारस सिर्फ दोस्त हैं । उन्‍होने कहा कि माहिरा ने पारस को लेकर ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वो शहनाज़ गिल के लव ट्राएंगल वाले गेम को रोकना चाहती हैं, क्योंकि ऐसा कुछ है ही नहीं ।

Advertisement

बेटी का खेल जानती हूं : सानिया शर्मा
सानिया शर्मा ने कहा कि वो अपनी बेटी के खेल को बखूबी जानती हैं । उन्होंने कहा कि शहनाज़ गिल ऐसा दिखाने की कोशिश कर रही हैं कि माहिरा, पारस और उनके बीच लव ट्राएंगल है, लेकिन माहिरा ये सब पसंद नहीं कर रही हैं । इसलिए सना को ये सब बकवास करने से रोकने के लिए माहिरा ने ये सब किया है । पारस और माहिरा को लेकर सानिया शर्मा ने कहा कि घर में सिर्फ वो दोनों ही सच्चे दोस्त हैं और सना उनकी जोड़ी को तोड़ना चाहती है । उन्होंने कहा कि माहिरा ने अपनी फीलिंग्स नहीं बयान की है, बल्कि ये उनकी तरफ से उनका गुस्सा ज्यादा है । उन्होंने ये भी कहा कि माहिरा जानती है कि पारस की गर्लफ्रेंड है । माहिरा की मां ने ये भी कहा कि वो अभी सिर्फ 22 साल की हैं और उन्हें प्यार में नहीं पड़ना चाहिए ।