सूर्यग्रहण पर PM मोदी की तस्‍वीरों के बने मीम, पीएम को पता लगा तो दिया ऐसा जवाब

सूर्यग्रहण पर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कुछ तस्‍वीरें शेयर की । देखते ही देखते सोशल मीडिया पर इसके जबरदस्‍त मीम बनकर सामने आने लगे । पढ़ें हमारे कूल PM ने क्‍या किया ।

New Delhi, Dec 26: गुरुवार को पूरे भारत में सूर्यग्रहण का अद्भुत नजारा देखने को मिला । हालांकि कुछ क्षेत्रों में बादल होने के कारण इसे अच्‍छे तरह से देखा नहीं जा सकता । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुरुवार को केरल से साल का अंतिम सूर्य ग्रहण देखा । उन्‍होने पूरे एहतियात के साथ, सनग्लास लगाकर ये सूर्य ग्रहण देखा और इसकी फोटो भी ट्वीट कीं । प्रधानमंत्री की तस्‍वीरें आते ही एक शख्‍स ने उन्‍हें आगाह किया कि अब तो इस मीम बनेगा, प्रधानमंत्री ने भी मजेदार जवाब देकर यूजर को हैरान कर दिया ।

Advertisement

केरल में हैं पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने बताया कि वो दूसरे लोगों की ही तरह सूर्यग्रहण को देखने के लिए   उतसाहित हैं । उन्‍होने ऐसा किया भी लेकिन बादल होने की वजह से वो इसे सही तरह से नहीं देख गपाए । पीएम मोदी ने कहा कि उन्‍होने केरल के कोझिकोड शहर से यह सूर्य ग्रहण देखा । प्रधानमंत्री ने सूर्य ग्रहण की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- ‘दुर्भाग्यवश, घने बादलों की वजह से मैं सूर्य ग्रहण नहीं देख पाया, लेकिन कोझिकोड में मैंने उसकी एक झलक देखी।’ मोदी ने आगे लिखा, ‘सूर्य ग्रहण का बाकी हिस्सा मैंने लाइव स्ट्रीम के जरिए देखा । साथ ही विशेषज्ञों के साथ बातचीत करके इस विषय में जानकारी भी हासिल की।’

Advertisement

Advertisement

PM के फोटोज पर मीम
पीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट से इन तस्‍वीरों को शेयर किया था । एक तस्‍वीर में वो चश्‍मा लगाए, दूसरे ग्‍लासेज को हाथ में लिए ऊपर की ओ देख रहे हैं तो वहीं अन्‍य तस्‍वीर में कुछ लोगों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं । पीएम की इन तस्‍वीरों को देखकर एक ट्विटर यूजर ने कहा कि ‘इस पर अब मीम बनेंगे।’ जिसका जवाब देने में पीएम मोदी भी पीछे नहीं रहे । मोदी ने इस ट्वीट पर रिप्‍लाई किया, लिखा – ‘एंजॉय कीजिए।’

बन रहे हैं मीम, चश्‍मे की कीमत तक सामने आई
जैसा कहा वैसा हुआ, पीएम मोदी की इन तस्‍वीरों को वायरल होते देर नहीं लगी । सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की इन तस्‍वीरों के मीम शेयर हो रहे हैं । कुछ यूजर्स ने तो उनके चश्‍मे की कीमत तक बताकर उनके पिछले बयान को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया । कुछ ऐसे ही मीम्‍स, ट्रोल पोस्‍ट आगे देखें ।