गर्लफ्रेंड युलिया को लेकर देर रात अस्‍पताल पहुंचे सलमान खान, ये थी वजह

सलमान खान शुक्रवार रात गर्लफ्रेंड युलिया वंतू संग अस्‍पताल के बाहर स्‍पॉट हुए, 54 वें जन्‍मदिन पर सलमान अस्‍पताल में क्‍या कर रहे थे, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Dec 28: बॉलीवुड के दबंग एक्‍टर सलमान खान ने शुक्रवार अपना 54वचां जन्‍मदिन मनाया । सलमान ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ इस दिन को सेलिब्रेट किया । सलमान के बर्थडे पार्टी के कुछ इनसाइड वीडियो पूरा दिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए । सलमान ने भांजे आहिल के साथ अपना बर्थडे केक भी काटा । इस पार्टी में उनकी गर्लफ्रेंड युलिया वंतूर भी नजर आईं । सलमान को अपने इस बथेडे पर मिला है एक बड़ा ही शानदार गिफ्ट ।

Advertisement

सलमान के घर आया एक नया मेहमान
सलमान खान को उनके बर्थडे पर उनकी बहन अर्पिता ने एक बेहद ही प्‍यारा और अनमोल तोहफा दिया है । अर्पिता ने सलमान के बर्थडे के दिन ही एक बेटी को जन्‍म दिया । अर्पिता और आयुष ने अपनी प्‍यारी सी बेटी के जरिए सलमान को दुनिया की सबसे बड़ी खुशी दी । सलमान के 54वें जन्‍मदिन पर वो इस क्‍यूट सी भांजी को पाकर बेहद खुश हुए । सलमान ने ट्विटर पर भांजी के आने की खुशी फैन्‍स के साथ बांटी ।

Advertisement

सलमान ने किया ट्वीट
सलमान ने ट्वीट कर लिखा – ‘इस खूबसूसत संसार में आयत तुम्‍हारा स्‍वागत है । पूरे परिवार को सबसे अच्‍छा बर्थडे गिफ्ट देने के लिए अर्पिता और आयुष तुम्‍हारा धन्‍यवाद । जो भी इसे पढ़ रहा है वह आयत को आशीर्वाद दे । प्‍यार और सम्‍मान देने के लिए सभी का धन्‍यवाद । आप सभी बड़े स्‍नेही हैं । थैंक यू ।’

गर्लफ्रेंड संग पहुंचे अस्‍पताल
अर्पिता के बेटी होने की खबर के बाद सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर  के साथ रात में हिंदुजा अस्‍पताल भी पहुंचे । इस दौरान उनके साथ मां सलमा और पिता सलीम भी मौजूद थे । सलमान खान और उनके परिवार ने हिंदुजा अस्‍पताल पहुंचकर अर्पिता और बच्‍ची आयत से मुलाकात की । आयुष शर्मा ने अपनी बेटी का नाम फैंस के साथ शुक्रवार को ही शेयर कर दिया था । आयुष और अर्पिता ने सलमान के बर्थडे पर ही बच्‍चे की डिलीवरी प्‍लान की थी ।