रश्मि देसाई को लेकर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने किया बड़ा खुलासा, पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर खुल गया बड़ा राज

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला में चल रही तूतू-मैंमैं अब और बड़ा रूप लेने वाली है । आज दिखाए जाने वाले एपिसोड में दोनों को लेकर कुछ ऐसा बड़ा खुलासा होने वाला है जो इनके रिश्‍ते की पोल खोल कर रख देगा ।

New Delhi, Dec 30: रश्मि देसाई ओर सिद्धार्थ शुक्‍ला, बिग बॉस 13 के ये वो दो लोग हैं जो सुर्खियों में बने हुए हैं । दोनों घर के अंदर एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते, लेकिन रिएलिटी शो में आ गए हैं तो एक दूसरे के साथ रहना मजबूरी हो गया है । सिद्धार्थ शुक्‍ला से रश्मि देसाई का कुछ हफ्ते पहले भी जमकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से बात तक करना बंद कर दिया ।

Advertisement

रश्मि पर सिद्धार्थ का बड़ा खुलासा
रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने इस वीकेंड के वार में नई कहानी शुरू कर दी । दोनों की बातें जानकर तो यही लग रहा है कि ये कभी ना कभी किसी रिश्‍ते में जरूर थे । आने वाले एपिसोड में इससे पर्दा उठता हुआ नजर आ रहा है । दरअसल सिद्धार्थ को रश्मि और खुद के अतीत के बारे में पहली बार कुछ बोलते हुए सुना गया है । सोमवार के एपिसोड में सिद्धार्थ और रश्मि एक बार फिर से बहस करने वाले हैं, शो के प्रोमो वीडियो में इसकी एक झलक देखने को मिली ।

Advertisement

Advertisement

क्‍या रश्मि झूठ बोल रही हैं ?
रश्मि देसाई इस एपिसवीकेंड के वार में सलमान के सवालों का जवाब देती नजर आईं । जिसमें  उन्‍हें कहते हुए सुना गया कि उनकी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कभी नहीं बनी । हालांकि इसके बाद रश्मि देसाई को जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि – ”आपको बताऊं कब-कब बनी है और क्या-क्या बनी है. नहीं ना.” जिसके बाद भी दोनों का आपस में खूब झगड़ा होता है ।

सिद्धार्थ ने खोला राज
इसके बाद सिद्धार्थ कहते हुए नजर आते हैं कि ”बाहर की बातें कर रही है ।  जिस दिन मैं आ गया ना समझ में आएगा उसको । पीछे आती है खुद गोवा तक पहुंच गई थी।” सिद्धार्थ शुक्ला का इतना बोलना प्रोमो में दिखाया गया है, जिसके बाद से इनके फैंस में हलचल मच गई है । अब आने वाले दिनों में रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते को लेकर और क्‍या-क्‍या सामने आता है वो देखेने वाली बात होगी ।