रोहित-रितिका ने खास अंदाज में मनाया बेटी का पहला जन्मदिन, जन्म पर सीरीज बीच में छोड़कर लौटे थे घर

समायरा के पहले जन्मदिन को खास अंदाज में मनाने के लिये रोहित-रितिका ने बेटी के नाम की टीशर्ट पहनी।

New Delhi, Dec 31 : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की बेटी समायरा सोमवार को एक साल की हो गई, धाकड़ बल्लेबाज ने इस खास दिन को उतने ही खास अंदाज में मनाया, इस मौके पर रोहित और उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने बेटी के साथ अपनी यादगार तस्वीरें भी पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

मजेदार साल
रोहित ने अपनी इकलौती बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कुकी मॉनस्टर कहा, वहीं रितिका सजदेह ने समायरा को बधाई देते हुए कहा कि हैप्पी बर्थ डे सैमी बू, ये हमारे जीवन का सबसे अच्छा, चुनौतीपूर्ण और सबसे मजेदार साल रहा। मालूम हो कि पिछले साल बेटी की जन्म पर रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे, लेकिन उन्होने दौरा बीच में ही छोड़कर बेटी को देखने के लिये वापस देश लौटे थे।

Advertisement

Advertisement

खास अंदाज में जन्मदिन
समायरा के पहले जन्मदिन को खास अंदाज में मनाने के लिये रोहित-रितिका ने बेटी के नाम की टीशर्ट पहनी, इस खास मौके पर रोहित शर्मा ने समायरा के साथ अपनी कुछ यादगार और चुनिंदा तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

मैनेजर से शादी
आपको बता दें कि रितिका सजदेह स्पोर्ट्स मैनेजर थी, रोहित शर्मा उनके क्लाइंट थे, इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढी, 6 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया, रोहित और रितिका की जोड़ी खूब पसंद की जाती है, दोनों अकसर क्रिकेट दौरे पर भी एक साथ दिखते हैं।