साल 2019 में वायरल हुई बॉलीवुड कपल्‍स की 10 रोमांटिक तस्‍वीरें, किसी ने किया किस तो किसी ने

साल खत्‍म होने को है, आइए आपको दिखाते हैं इस साल सोशल मीडिया पर छाई रहीं उन बॉलीवुड कपल्‍स की तस्‍वीरें जिन्‍हें फैंस ने किया दिल से पसंद ।

New Delhi, Dec 31: करीना – सैफ से लेकर विराट अनुष्‍का तक, प्रियंका चोपड़ा – निक जोनस से लेकर फरहान – शिबानी तक, साल 2019 में कई बॉलीवुड कपल्‍स की तस्‍वीरें जमकर चर्चा में रहीं । आगे दिखाते हैं आपको ऐसी ही चुनिंदा 10 तस्‍वीरें जिन्‍होने सोशल मीडिया पर जमकर बज क्रिएट किया और फैंस की पसंदीदा बनीं । बॉलीवुड के 10 कपल्‍स की बेहद रोमांटिक तस्‍वीरें देखें ।

Advertisement

शाहरुख खान – गौरी खान
शाहरुख और गौरी ने भी अपनी अपनी शादी की सालगिरह पर ये तस्‍वीर शेयर की थी । दोनों एक दूसरे के बेहद करीब नजर आए । फैंस ने इस तस्‍वीर को खूब पसंद किया ।
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन
शादी के 10 साल बाद भी ऐश्‍वर्या – अभिषेक फैंस के चहेते कपल हैं । इस साल उनकी इस तस्‍वीर ने खूब सुर्खियां बटोरी । एक वजह ये भी रही कि ऐश्‍वर्या ने तस्‍वीर शेयर करते हुए बताया कि ये फोटो आराध्‍या ने क्लिक की है ।

Advertisement

Advertisement

रणवीर-दीपिका
शादी की पहली सालगिरह पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए पहुंचे थे । मंदिर से दर्शन कर लौटने के बाद दोनों की ये तस्‍वीर खूब वायरल हुई थी ।
विराट – अनुष्‍का
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ये बेहद क्‍यूट तस्‍वीर उनके भूटान वैकेशन की है । दोनों ने इस वेकेशन को सीक्रेटली लो रहकर स्‍थानीय लोगों के बीच बिताया और जमकर मस्‍ती की । अनुष्‍का ने पति विराट का बर्थडे भी इसी दौरान सेलिब्रेट किया ।

प्रियंका – निक
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की यूं तो शादी के बाद कई तस्‍वीरें सामने आईं लेकिन उन सबमें खास रही कांस फिल्म फेस्टिवल की ये तस्‍वीर । ये फोटो जबरदस्त वायरल हुई थी ।
सैफ – करीना
करीना कपूर और सैफ अली खान भी बॉलीवुड का वो कपल है जो खूब सुर्खियों में रहता है । दोनों की किसिंग तस्‍वीर साल की बेहतरीन तस्‍वीरों में से एक रही । करीना के 39वें जन्मदिन पर आई ये तस्‍वीर खूब वायरल हुई ।

सोनम कपूर-आनंद आहूजा
सोनम कपूर और उनके हबी आनंद आहूजा की रिलैक्‍स मोड में ये तस्‍वीर काफी वायरल हुई । ये तस्‍वीर उनकी मालदीव वैकेशन की रही ।
आयुष्‍मान खुराना – ताहिरा कश्‍यप
आयुष्‍मान खुराना इस साल अपनी फिल्‍मों के अलावा पत्‍नी के साथ वैकेशन की तस्‍वीर के लिए भी चर्चा में रहे । उनकी ऑस्ट्रेलिया वैकेशन से आई ये तस्‍वीर फैन्‍स के बीच चर्चा में रही ।

शाहिद – मीरा
बॉलीवुड के डैशिंग कपल शाहिद कपूर और मीरा भी सोशल मीडिया में चर्चा में रहे । शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने हस्‍बैंड के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर अपनी शादी की सालगिरह पर शेयर की थी ।
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर
वहीं फरहान अख्‍तर और शिबानी दांडेकर भी अपनी एक तस्‍वीर की वजह से खबरों में रहे । दोनों लंबे समय तक अपने रिलेशन को छिपाते रहे लेकिन फरहान के जन्मदिन पर शिबानी ने ये तस्वीर शेयर कर अपने रिश्‍ते को सबके सामने ला दिया । ये तस्‍वीर जमकर वायरल हुई ।