प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ बोल्ड अवतार में किया नये साल का स्वागत, वीडियो तोड़ रहा रिकॉर्ड

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
इस वीडियो में एक्ट्रेस और अमेरिकन सिंगर बड़े ही रोमांटिक मूड में नये साल का स्वागत कर रहे हैं, प्रियंका और निक के फैंस को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

New Delhi, Jan 02 : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, दोनों ने 2018 के आखिर में शादी की थी, अपनी तस्वीरें और वीडियोज की वजह से दोनों अकसर सुर्खियों में रहते हैं, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया का तापमान बढा रहा है, इस वीडियो में प्रियंका और निक का बेहद बोल्ड अवतार दिख रहा है।

Advertisement

रोमांटिक मूड में दिखे
इस वीडियो में एक्ट्रेस और अमेरिकन सिंगर बड़े ही रोमांटिक मूड में नये साल का स्वागत कर रहे हैं, प्रियंका और निक के फैंस को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, इस वीडियो को प्रियंका-निक के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसने सबका ध्यान खींचा है।

Advertisement

Advertisement

जबरदस्त अंदाज
वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और निक का अंदाज भी काफी जबरदस्त लग रहा है, वीडियो में प्रियंका पिंक ड्रेस में तो निक ब्लैक ब्लेजर और पैंट में दिख रहे हैं, इस वीडियो के अलावा दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लोग खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड में वापसी
अगर प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनकी फिल्म द स्काइ इज पिंक रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम थी, एक्ट्रेस ने तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।