हार्दिक-नताशा की सगाई को बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने कहा ‘पागलपन’, तो भाभी ने किया ऐसा कमेंट

पंड्या ब्रदर्स आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिये खेलते हैं, हार्दिक तेज गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी करते हैं, तो क्रुणाल स्पिन गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी करने में भी सक्षम हैं।

New Delhi, Jan 03 : टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविच से साल के पहले ही दिन सगाई कर ली, हार्दिक पंड्या द्वारा दिये गये खुशखबरी के बाद उन्हें बधाई देने वालों की लाइन लग गई है, यहां तक कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी उन्हें बधाई दी है, इन सबके बीच हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या और भाभी पंखुरी ने ऐसी टिप्पणी की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पागलपन की दुनिया में स्वागत है
भाई की सगाई के बाद क्रुणाल पंड्या ने ट्विटर पर लिखा, हार्दिक और नताशा को बहुत-बहुत बधाई, नताशा हम बेहद खुश हैं, कि तुम हमारी क्रेजी फैमिली से जुड़ गई हो, पागलपन की दुनिया में स्वागत है, दोनों को ढेर सारा प्यार। इस ट्वीट के साथ क्रुणाल ने छोटे भाई और नताशा की तस्वीर भी पोस्ट की है।

Advertisement

Advertisement

भाभी ने क्या लिखा
क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुरी शर्मा ने भी देवर की सगाई पर कमेंट किया है, उन्होने इंस्टाग्राम पर हार्दिक और नताशा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए हार्ट की इमोजी पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, मालूम हो कि पंखुरी और क्रुणाल पंड्या ने करीब दो साल पहले शादी की है।

मुंबई इंडियंस के लिये खेलते हैं
पंड्या ब्रदर्स आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिये खेलते हैं, हार्दिक तेज गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी करते हैं, तो क्रुणाल स्पिन गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी करने में भी सक्षम हैं, दोनों भाई ऑलराउंडर हैं, दोनों ने मिलकर कई बार मुंबई इंडियंस को जीताने में बड़ी भूमिका निभाई है, हार्दिक टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट में खेल रहे हैं, जबकि क्रुणाल को टी-20 में मौका मिल चुका है, वो वनडे में भी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं।