हिना खान की जबरदस्‍त Underwater तस्‍वीरें, इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर मिल रहे जबरदस्‍त कमेंट

हिना खान को एशिया की सेक्सिएट वुमेन लिस्‍ट में यूं ही जगह नहीं मिली हैं । उनके इंस्‍टाग्राम हैंडल पर नजर डालेंगे तो उनकी जबरदस्‍त तस्‍वीरें देखकर आप हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Jan 04: न्‍यू ईयर के मौके पर हिना ने अपना स्‍टाइलिश लुक शेयर किया, जिसमें वो कमाल लग रही है । 2019 में हिना खान की कई बोल्ड और हॉट तस्वीरें वायरल हुईं। इस वीडियो में कुछ ऐसी ही जबरदस्‍त तस्‍वीरें आपको दिखाते हैं । हिना कुछ दिनों पहले मालदीव में थीं । जहां से उन्‍होने एक से बढ़कर एक हॉट एंड सेकसी फोटो फैन्‍स के साथ शेयर की ।

Advertisement

Hina’s Hot Maldives Photos
मालदीव से आई हिना की ऑरेंज बिकिनी तस्‍वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी । हर फोटो में वो   अलग-अलग पोज़ दे रही हैं। हिना की ये फोटोज़ इतनी अच्छी हैं कि इन्हें जिसने एक बार देखा वो बस इन्‍हें बार बार देख रहा है । ये फोटोज़ देखकर ही आप एक बात और समझ जाएंगे की हिना खान ने क्यों सेक्सिएस्ट एशियन वुमन 2019 में तीसरा स्थान हासिल किया है।

Advertisement

Asia’s Sexiest Women 2019
हिना कितनी फिट और सेक्सी हैं ये उनकी तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है। आपको बता दें कि हिना खान ने इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को पीछे छोड़ा है। जहां हिना खान ने इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है वहीं कटरीना कैफ छठे नंबर हैं। हिना खान की और भी कई तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं ।

बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा
हिना की गिनती गिनती छोटे पर्दे के बड़े सितारों में की जाती है. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की तादाद लाखों में है। हिना सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.कुछ समय पहले ही हिना ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वह अंडर वॉटर नजर आ रही हैं। उनका अंडरवॉटर लुक गजब ढा रहा है  हिना खान ने कुछ दिनों पहले ही बताया कि वह जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं।