फिर प्रेग्‍नेंट हुई ये एक्‍ट्रेस, बेबी बंप की फोटो शेयर कर बताया जल्‍द आने वाली है गुड न्‍यूज

लीजा हेडन एक बार फिर अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं । उन्‍होने बेहद ही खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किी है ।

New Delhi, Jan 04: लीजा हेडन एक बार फिर मां बनने वाली हैं । पिछली बार की तरह इस बार भी एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरों से फैंस को अपडेट किए हुए हैं । लीजा ने इस बार भी अपना बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करते हुए कई तस्‍वीरें शेयर की हैं । लीजा ने बताया कि अब गुड न्‍यूज कभी भी आ सकती है । लीजा की ये तस्‍वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है ।

Advertisement

लीजा ने शेयर की खूबसूरत फोटो
एक्‍ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन ने अपनी एक खूबसूरत बेबी बंप वाली तस्‍वीर शेयर की है, इस   तस्‍वीर में उन्‍होने ब्‍लैक बिकिनी पहनी हुई है । सूरज की रोशनी में राइट प्रोफाइल में खड़ी लीजा का बेबी बंप, इंटरनेट पर बज क्रिएट कर रहा है । साफ पता चल रहा है कि लीजा अपनी सेकंड प्रेग्‍नेंसी को लेकर कितनी एक्‍साइटेड हैं ।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B647nGXlCld/?utm_source=ig_embed

बताया कब आएगी गुड न्यूज
इस फोटो को शेयर करते हुए लीजा ने कैप्शन में लिखा है –  “any day now “. बता दें कि लीजा की डिलिवरी कभी भी हो सकती है । आपको बता दें लीजा हेडेन एक बेटे की मां हैं । साल 2017 में उन्‍होने बेटे को जन्‍म दिया था । सितंबर 2019 में उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया । वो लगातार अपने इंस्‍टाग्राम पर प्रेग्‍नेंसी से जुड़ी तस्‍वीरें डालती रहती हैं ।

साल 2016 में की शादी
लीजा हेडन ने 2016, अक्टूबर में डीनो लालवानी से शादी की थी । वो और डीनो इन दिनों अपने आने वाले बच्‍चे के लिए बेहद खुश हैं । लीजा ने बॉलीवुड में थोड़ा ही सही लेकिन दमदार काम किया है । मॉडलिंग के क्षेत्र में उन्‍हें काफी पसंद किया जाता है । उनके इंस्‍टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं ।