काम के लिये तरस रही कपिल शर्मा की ‘पत्नी’, यूं बयां किया दर्द, इशारों में कह गई बड़ी बात

कॉमेडी शो में कपिल की पत्नी का किरदार कर चुकी सुमोना ने इस इंटरव्यू में कहा कि उनकी पीआर स्किल उतनी अच्छी नहीं है।

New Delhi, Jan 04 : टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों द कपिल शर्मा शो में भूरी के किरदार में नजर आती हैं, सुमोना को इस शो से खास पहचान मिली, हालांकि सुमोना के पास इस शो के अलावा उतने काम नहीं हैं, जितना होना चाहिये, सुमोना जिस तरह का काम करना चाहती है, वो उन्हें मिल नहीं रहा है।

Advertisement

सुमोना ने क्या कहा
हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में सुमोना ने कहा कि मैं ज्यादा लोगों से मिलती-जुलती नहीं और ना ही पार्टियों में शामिल होती हूं, शूटिंग के बाद सीधे घर जाती हूं, या फिर दोस्तों के साथ वक्त गुजारती हूं, सुमोना ने ये भी कहा कि कई लोग उन्हें बहुत घमंडी समझते हैं, या फिर उन्हें लगता है कि वो ज्यादा पैसे चार्ज करती है, लेकिन वो अच्छे ऑफर के लिये मोलभाव भी करने को तैयार है।

Advertisement

पीआर स्किल बेहतर नहीं
कॉमेडी शो में कपिल की पत्नी का किरदार कर चुकी सुमोना ने इस इंटरव्यू में कहा कि उनकी पीआर स्किल उतनी अच्छी नहीं है, वो इसे बेहतर करने की कोशिश कर रही है, उन्होने आगे कहा कि उन्हें काम मांगने में कोई शर्म नहीं है, वो अब तक मानती थी, कि खुद को काम के दम पर साबित करो, बाकी सब अपनी जगह है, लेकिन हकीकत ये है कि सिर्फ कड़ी मेहनत से ही सबकुछ नहीं होता।

Advertisement

टीवी सीरियल्स
मालूम हो कि कॉमेडी शो में नजर आने से पहले सुमोना एकता कपूर के चर्चित शो बड़े अच्छे लगते हैं में अपने किरदार से पहचानी गई थी, इसके साथ ही उन्होने टीवी शो कसम से, कस्तूरी, सपनों से भरे नैना और जमाई राजा में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन कॉमेडी शो की वजह से वो घर -घर में पहचानी जाने लगी।