खुल्लम खुल्ला बोली रश्मि देसाई की मां, बेटी की समर्थन नहीं कर रही, क्योंकि…

रसीला देसाई ने खुल्लमखुल्ला कहा कि मैं अपनी बेटी का समर्थन नहीं कर रही हूं, रश्मि ने बिग बॉस के लिये हां करने के लिये मुझसे अनुमति नहीं ली थी।

New Delhi, Jan 06 : इस बार बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई की खूब चर्चा हो रही है, कभी अरहान खान के साथ रिश्ते को लेकर तो कभी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई को लेकर, रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है, अब इस लड़ाई में रश्मि की मम्मी रसीला देसाई अपनी बेटी के फेवर में खड़ी हो गई हैं, रश्मि की मम्मी ने बिग बॉस -13 के बारे में खुलकर बातें की।

Advertisement

रश्मि-सिद्धार्थ का झगड़ा
कुछ हफ्ते पहले वीकेंड के वार एपिसोड में कॉलर ऑफ द वीक के सवाल पर सिद्धार्थ का पारा हाई हो गया था, दरअसल कॉलर ने उनसे सेट पर रश्मि से माफी मांगने को लेकर सवाल पूछा था, इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा था कि ये सब झूठ है, पूरा सच रश्मि ने बताया ही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि रश्मि उनके लिये गोवा तक आ गई थी, इसके आगे उन्होने कुछ नहीं बोला था।

Advertisement

Advertisement

मां ने क्या कहा
इस मामले पर पिंकविला से रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई ने बात की, उन्होने माहिरा की मां और सिद्धार्थ शुक्ला पर कमेंट करते हुए निशाना साधा, रसीला देसाई ने कहा कि सिद्धार्थ ने जो उसके बारे में कहा, वो रश्मि ने सुना नहीं होगा, नहीं तो वो जरुर जवाब देती, उन्होने माहिरा के मां के द्वारा किये गये कमेंट पर भी निशाना साधा, और कहा कि एक महिला होने के नाते वो ऐसे कैसे बोल सकती है।

बेटी का समर्थन नहीं
रसीला देसाई ने खुल्लमखुल्ला कहा कि मैं अपनी बेटी का समर्थन नहीं कर रही हूं, रश्मि ने बिग बॉस के लिये हां करने के लिये मुझसे अनुमति नहीं ली थी, अगर ली होती, तो आज ऐसा नहीं होता, क्योंकि मैं उनको कभी जाने के लिये नहीं कहती, रसीला देसाई ने आगे बोलते हुए कहा कि सिद्धार्थ अपना गेम खेल रहे हैं, अब तो मैं बस इतना कहूंगी, कि वो सिद्घार्थ से दूर रहे।

बेडरुम स्टोरी
आपको बता दें कि घर में हुए इस इंसीडेंट के बाद माहिरा शर्मा की मां ने इस पर कहा था, कि अब तक गोवा की स्टोरी बाहर आई है, बेडरुम स्टोरी बाहर आने तक हमें रुकना चाहिये, उनके इसी बयान पर रश्मि की मां ने आपत्ति जताई और कहा कि एक महिला होने के नाते वो ऐसा कैसे बोल रही है।