JNU मामले पर खुलकर सामने आई दीपिका पादुकोण, फिल्म बहिष्कार की धमकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष समेत अन्य छात्रों से बात भी की, इससे पहले दीपिका ने कहा था कि वो विरोध प्रदर्शन को गलत नहीं मानती।

New Delhi, Jan 08 : जेएनयू के वामपंथी प्रदर्शनकारी छात्रों को बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के बाद अब दीपिका पादुकोण का भी समर्थन मिल गया है, मंगलवार देर शाम दीपिका जेएनयू कैम्पस पहुंची, और विरोध मार्च में शामिल हुई, इस दौरान आजादी-आजादी और जय भीम के नारे से कैम्पस गूंज उठा, दीपिका के साथ उनकी पूरी टीम मौजूद थी, जो करीब एक घंटे तक विरोध प्रदर्शन का हिस्सा बनी।

Advertisement

छात्रों से बात
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष समेत अन्य छात्रों से बात भी की, इससे पहले दीपिका ने कहा था कि वो विरोध प्रदर्शन को गलत नहीं मानती, ये सबका अधिकार है, इससे अच्छी चीजें भी सामने आती है, दीपिका ने आईसी की सेहत की भी जानकारी ली, उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की।

Advertisement

कन्हैया कुमार भी मौजूद
जेएनयू में छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी मौजूद थे, उन्होने फैज अहमद फैज की रचना हम देखेंगे… से अपना संबोधन शुरु किया, कन्हैया ने कहा कि हम एबीवीपी के गुंडों से डरकर अपना हक और अधिकार मांगना नहीं छोड़ सकते, निहत्थे छात्र-छात्राओं पर सत्ता के नशे में कितने भी जुल्म हों, हम डरेंगे नहीं बल्कि हमारा इरादा और मजबूत होगा।

Advertisement

छपाक फिल्म के बहिष्कार की अपील
दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाकर प्रदर्शनकारियों के समर्थन देने पर नाराजगी जाहिर की है, उन्होने ट्विटर के माध्यम से लोगों से अपील की है, कि दीपिका की आने वाली फिल्म छपाक का बहिष्कार करें. उन्होने कहा कि प्रदर्शनकारी आजादी की मांग करते हैं, टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग को समर्थन देना गलत है, इसी तरह एबीवीपी ने भी दीपिका का विरोध किया है, उनका कहना है कि वामपंथी छात्र संगठन यूनिवर्सिटी को बर्बाद कर रहे हैं, और अभिनेत्री उन्हें समर्थन दे रही है।