इस बड़े परिवार की बहू बनने जा रही नेहा कक्कड़?, पूरे परिवार ने की मुलाकात, तेजी से फैल रही तस्वीर

नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें तब शुरु हुई, जब इंडियन आइडल के सेट पर होस्ट आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण अपनी पत्नी के साथ पहुंचे।

New Delhi, Jan 09 : बॉलीवुड की स्टार प्ले बैक सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों टीवी रिएलिटी शो इंडियन आइडल-11 को जज कर रही हैं, इस शो में आये दिन नेहा चर्चा में बनी रहती हैं, कभी किसी कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर रो पड़ती हैं, तो कभी किसी टैलेंट से खुश होकर खुद ही ईनाम की घोषणा कर देती हैं, इस बीच नेहा के फैंस के लिये एक चौंकाने वाली खबर है, दरअसल इंडियन आइडल के सेट पर नेहा की शादी की पूरी तैयारी हो गई है, नेहा से मिलने पूरा परिवार पहुंचा और खुलेआम उन्होने नेहा को बहू भी मान लिया।

Advertisement

उदित नारायण परिवार के साथ पहुंचे
दरअसल नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें तब शुरु हुई, जब इंडियन आइडल के सेट पर होस्ट आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण अपनी पत्नी के साथ पहुंचे, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन आइडल के आने वाले एपिसोड में स्टार सिंगर उदित नारायण और अलका याज्ञनिक पहुंचेंगे, इस शो पर उदित नारायण नेहा को अपने बेटे का नाम लेकर टीज करते दिखेंगे। साथ ही उदित ने कहा कि वो इस शो को पहले एपिसोड से फॉलो कर रहे हैं, इसके दो कारण हैं, एक तो शो के कंटेस्टेंट बहुत टैलेंटेड हैं, दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं।

Advertisement

वायरल हो रही ये तस्वीर
रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि सिर्फ उदित ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी दीपा नारायण ने भी इस शो पर नेहा कक्कड़ को नारायण खानदान की बहू बनाने की बात कही, नेहा के पेरेंट्स भी शो पर आये हुए थे, वो भी शादी के लिये राजी हो गये, इस दौरान आदित्य बेहद खुश नजर आये, लेकिन नेहा ये कहती दिखी, कि अगर वो इतनी जल्दी शादी के लिये मान गई, तो फिर कोई मजा नहीं रह जाएगा, बता दें कि इस एपिसोड की शूटिंग हो चुकी हैं, वो जल्द ही प्रसारित होने वाला है।

Advertisement

नेहा के साथ करते हैं फ्लर्ट
ये सब शो का हिस्सा भी हो सकता है, क्योंकि शो के होस्ट आदित्य अकसर नेहा के साथ फ्लर्ट करते दिखते हैं, अब देखना है कि नेहा कक्कड़ के बारे में उड़ रही शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है, क्योंकि कुछ समय पहले ही उनका एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ है, इस ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में चली गई थी।