राज ठाकरे से मुलाकात पर फडण्वीस का बड़ा बयान, मनसे से गठबंधन पर कही बड़ी बात, वीडियो

कयास लगाये जा रहे थे कि शिवसेना से गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी अब मनसे से हाथ मिला सकती है।

New Delhi, Jan 10 : महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और देवेन्द्र फडण्वीस ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की बात से इंकार किया है, उन्होने कहा कि उनके साथ हाथ मिलाने की फिलहाल कोई योजना नहीं है, फडण्वीस के मुताबिक बीजेपी और मनसे का कोई वैचारिक मेल नहीं है, आपको बता दें कि इससे पहले दावा किया जा रहा था कि फडण्वीस ने राज ठाकरे से मुलाकात की है।

Advertisement

हाथ मिलाने की योजना नहीं
गुरुवार को उन्होने मुंबई में एक कार्यक्रम में कहा, कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे से नहीं मिला और उनके साथ हाथ मिलाने की फिलहाल कोई योजना नहीं है, उन्होने कहा कि बीजेपी एक राष्ट्रीय पार्टी के रुप में विभिन्न क्षेत्रीय दलों के साथ काम करने के पक्ष में है, हम भविष्य में इस पर विचार करेंगे, लेकिन फिलहाल ऐसी कोई योजना नहीं है।

Advertisement

मीडिया में मुलाकात की खबर
गुरुवार को मीडिया के एक वर्ग ने दावा किया था कि फडण्वीस ने मंगलवार को राज ठाकरे से मुलाकात की थी, इस दौरान दोनों के बीच प्रदेश में शिवसेना-एनसीपी कांग्रेस के गठबंधन वाली सरकार से मुकाबले के लिये एक संभावित समझौते पर चर्चा हुई है, दोनों के मुलाकात की खबर आने के बाद सियासी गलियारों में हलचल शुरु हो गई।

Advertisement

मनसे से मिला सकती है हाथ
कयास लगाये जा रहे थे कि शिवसेना से गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी अब मनसे से हाथ मिला सकती है, राज ठाकरे ने लोकसभा चुनाव 2019 और विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के खिलाफ जमकर प्रचार किया था, हालांकि दोनों ही चुनाव में राज ठाकरे की पार्टी का प्रदर्शन काफी खराब रहा, विधानसभा चुनाव में पार्टी को सिर्फ एक सीट नसीब हुई।

23 जनवरी को बड़ा ऐलान
बीते दिन मनसे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि राज ठाकरे इसी महीने 23 जनवरी को एक रैली कर बड़ा ऐलान कर सकते हैं, कहा जा रहा था कि राज बीजेपी के साथ गठबंधन का ही ऐलान करेंगे, लेकिन अब फडण्वीस के बयान के बाद तरह-तरह की बातें हो रही है।