अनुराग कश्यप ने पीएम को लेकर दिया विवादित बयान, पुलिस वाले के झन्नाटेदार जवाब से बोलती बंद

अनुराग कश्यप ने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा, हमारे ऊपर सीएए लागू करने वाले प्रधानमंत्री की डिग्री इन इनटायर पॉलिटिकल साइंस देखनी है मुझे पहले।

New Delhi, Jan 11 : बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अब खुलकर सीधे पीएम मोदी को चुनौती दे रहे हैं, आपको बता दें कि अनुराग कश्यप लगातार सरकार की नीतियों के खिलाफ बोलते रहे हैं। जामिया और जेएनयू प्रकरण को लेकर फिल्मकार कुछ ज्यादा ही मोदी सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं, अब अनुराग कश्यप ने सीएए को लेकर पीएम मोदी को खुली चुनौती दी है।

Advertisement

पीएम को चुनौती
अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट्स किये हैं, इन ट्वीट्स में उनकी भाषा कुछ ज्यादा ही सख्त है, अपने पहले ट्वीट में उन्होने लिखा है कि आज सीएए लागू हो गया, मोदी को बोलो पहले अपने कागज, अपनी डिग्री इनटायर पॉलिटिकल साइंस दिखाए, और अपने बाप का और खानदान का बर्थ सर्टिफिकेट दिखाये सारे हिंदुस्तान को, फिर हमसे मांगे।

Advertisement

कई ट्वीट्स किये
इसके बाद उन्होने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा, हमारे ऊपर सीएए लागू करने वाले प्रधानमंत्री की डिग्री इन इनटायर पॉलिटिकल साइंस देखनी है मुझे पहले, साबित करो पहले कि मोदी पढा लिखा हैक, फिर बात करेंगे। इसके बाद एक और ट्वीट में उन्होने लिखा, ये सरकार तभी बातचीत करेगी, जब वे बात करने का तरीका जानते हों, वे बिना पास किये हुए सवाल का सामना नहीं कर सकते, उनके पास योजना नहीं है, उन्होने एक सिस्टिम भी नहीं रखा है, ये गूंगी सरकार है, उनका सीएए नोटबंदी की तरह है, कोई प्लान नहीं है, कोई विजन नहीं है, सिर्फ बुलिंग।

Advertisement

करारा जवाब
अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर प्रणव महाजन नाम के ट्विटर यूजर ने जवाब देते हुए लिखा आपको किसी की आलोचना करने का हक है, लेकिन आप किसी के परिवार को टारगेट नहीं कर सकते, अपने इस ट्वीट में महाजन ने अनुराग के लिये लिखा है कि आपको डॉक्टर की जरुरत है।