दीपिका पादुकोण की छपाक को बड़ा झटका, 15 जनवरी के बाद स्क्रीनिंग पर लगी रोक

बॉक्स ऑफिस पर छपाक के पहले दिन की कमाई करीब 4.77 करोड़ रुपये रही, जबकि अजय देवगन की फिल्म तानाजी उनसे काफी आगे निकल गई।

New Delhi, Jan 12 : शुक्रवार 10 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने का आदेश दिया है, दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि अपर्णा को क्रेडिट दिये बिना 15 जनवरी से फिल्म मल्टीप्लेक्स और लाइव स्ट्रीमिंग पर नहीं दिखाया जाएगा, जबकि अन्य के लिये ये रोक 17 जनवरी से होगी। इससे पहले पटियाला हाउस कोर्ट ने भी फिल्म के लिये लक्ष्मी की वकील को क्रेडिट देने का आदेश दिया था, लेकिन फॉक्स स्टूडियो और मेघना गुलजार ने इस आदेश के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

Advertisement

फिल्म निर्माता ने क्या कहा था
शुक्रवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान फिल्म के निर्माताओं ने हाई कोर्ट में कहा था कि वकील अपर्णा भट्ट के पास फिल्म में श्रेय पाने का कोई भी कानूनी वैधानिक या संविदात्मक अधिकार नहीं है, फॉक्स स्टार स्टूडियोज की ओर से वरिष्ठ वकील राजीव नायर और डायरेक्टर मेघना गुलजार की ओर से संदीप सेठी कोर्ट में पेश हुए।

Advertisement

पहले दिन पिछड़ी फिल्म
बॉक्स ऑफिस पर छपाक के पहले दिन की कमाई करीब 4.77 करोड़ रुपये रही, जबकि अजय देवगन की फिल्म तानाजी उनसे काफी आगे निकल गई, अजय की फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ का कारोबार किया, इसके बाद से ही दीपिका ने अपने पोस्ट प्रमोशन के कई कार्यक्रमों को रद्द कर दिया।

Advertisement

मेरी सूरत बदली है, मेरा मन नहीं
छपाक की बात करें, तो पूरी फिल्म में मेरी सूरत बदली है… मेरा मन नहीं डायलॉग गूंजता रहता है, एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्षों पर बनी ये फिल्म वाकई में रोंगटे खड़े कर देती है, फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार ने लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में दीपिका पादुकोण को पेश किया है, जिसमें उनका नाम मालती है।