JNU जाकर ट्रोलिंग और छपाक के बहिष्कार के बाद अब दीपिका पादुकोण ने उठाया बड़ा कदम

दीपिका की फिल्म छपाक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है, जिसमें लक्ष्मी अग्रवाल को मालती के किरदार में दिखाया गया है।

New Delhi, Jan 12 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म छपाक रिलीज हो चुकी है, इस फिल्म के रिलीज होने से ठीक पहले दीपिका दिल्ली स्थित जेएनयू कैम्पस में हो रहे छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा था, सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के बहिष्कार करने का अभियान चलाया गया, जिसके बाद अब दीपिका ने एक बड़ा कदम उठाया है।

Advertisement

नाम बदल लिया
दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल लिया है, उन्होने अपने ट्विटर हैंडल का नाम अब मालती कर दिया है, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर भी बदलकर छपाक के पोस्टर की लगा दी है, ट्विटर के साथ ही दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी नाम में मालती लिखा है।

Advertisement

एसिड अटैक पीड़िता की कहानी
मालूम हो कि दीपिका की फिल्म छपाक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है, जिसमें लक्ष्मी अग्रवाल को मालती के किरदार में दिखाया गया है, दीपिका की फिल्म छपाक रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही, एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी से लोगों को काफी उम्मीदें थी, पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 4.77 करोड़ रुपये की कमाई की ।

Advertisement

एसिड के बिक्री के खिलाफ जंग
रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है, लक्ष्मी ने असल जिंदगी में एसिड की खुली बिक्री के खिलाफ जंग लड़ी थी, फिल्म में उनका किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया है, आपको बता दें कि दीपिका इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं, बतौर प्रोड्यूसर ये उनकी पहली फिल्म है।