JNU केस- वीडियो में दिखने वाली युवती की हुई पहचान, इस संगठन से नाता, दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस

जेएनयू कैम्पस हिंसा मामले को लेकर वामपंथी छात्र संगठन और एबीवीपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

New Delhi, Jan 13 : जेएनयू कैम्पस में 5 जनवरी शाम को हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा गठित एसआईटी ने नया खुलासा किया है, पुलिस ने हिंसा से जुड़े वीडियो में दिखने वाली नकाबपोश लड़की की पहचान का दावा किया है, दिल्ली पुलिस ने बताया कि नकाबपोश युवती दिल्ली विश्वविद्यालय की है। छात्रा को जल्द ही नोटिस जारी कर पूछताछ के लिये बुलाया जाएगा।

Advertisement

कई लोग हुए थे घायल
मालूम हो कि 5 जनवरी शाम को कुछ नकाबपोश हमलावरों ने जेएनयू कैम्पस में हिंसा किया था, हमलावरों ने कैम्पस में छात्रों और प्रोफेसर्स पर लाठी-डंडों और रॉड से हमला किया था, जिसमें करीब 30 से ज्यादा लोग घायल हो गये थे, घायलों में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष भी शामिल थी।

Advertisement

नकाबपोश युवती का किस संगठन से संबंध
जेएनयू हिंसा से जुड़े वीडियो में नकाबपोश युवती के दिखने के बाद से ही विवाद और बढ गया, मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि छात्रा एबीवीपी से जुड़ी हुई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है, दिल्ली यूनिवर्सिटी की इस छात्रा का किस संगठन से संबंध है।

Advertisement

आरोप -प्रत्यारोप
मालूम हो कि जेएनयू कैम्पस हिंसा मामले को लेकर वामपंथी छात्र संगठन और एबीवीपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है, दोनों एक-दूसरे पर हिंसा भड़काने का आरोप लगा रहे हैं, एक निजी न्यूज चैनल ने इस मामले में स्टिंग ऑपरेशन भी किया, जिसके बाद से इस पर सियासत और बढ गई है।