इशांत शर्मा की तस्वीर का विराट कोहली ने उड़ाया मजाक, मिला करारा जवाब

इशांत शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, आप केवल एक बार जीते हैं।

New Delhi, Jan 13 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के बीच सोशल मीडिया पर टांग खिंचाई देखने को मिली है, दरअसल ये सब इशांत की एक इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरु हुआ, कप्तान ने इशांत को ट्रोल कर दिया, बाद में उन्होने भी मजेदार जवाब दिया, दोनों का मस्ती-मजाक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस तस्वीर को करीब 77 हजार लाइक मिल चुके हैं, इशांत और विराट न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट में एक साथ खेलते दिखेंगे।

Advertisement

इशांत बोले मजे मत ले
इशांत शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, आप केवल एक बार जीते हैं, इसी पर विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा, हमें तो पता ही नहीं था, इसके बाद तेज गेंदबाज ने उनके कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, मजे मत ले, आपको बता दें कि विराट कोहली और इशांत शर्मा दिल्ली और फिर भारतीय टीम के लिये खेलते रहे हैं, दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

Advertisement

घरेलू क्रिकेट में साथ
मालूम हो कि इशांत और विराट कोहली दोनों दिल्ली से आते हैं, घरेलू क्रिकेट में दोनों साथ खेला करते थे, हाल ही में एक इंटरव्यू में इशांत ने बताया था कि दोनों अंडर 16 में साथ में कपड़े धोया करते थे, तब इतने पैसे होते नहीं थे, हम सड़क किनारे एग रोल खाकर गुजारा किया करते थे, हालांकि अब दोनों स्टार खिलाड़ी बन चुके हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर भी सुपरहिट हैं विराट
विराट सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं, वो लगातार इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ना सिर्फ पोस्ट करते हैं, बल्कि टीम साथियों के पोस्ट पर भी कमेंट करते हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 47.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं, वहीं ट्विटर पर उन्हें 33.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, पिछले दिनों जब वो पत्नी के साथ नया साल मनाने विदेश गये थे, तो उन्होने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की थी, जो सोशल मीडिया पर सुपरहिट रहा था।