दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर अजय देवगन ने कही ऐसी बात, फिल्म ने कमाये अब तक इतने करोड़

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर आधारित है, फिल्म ने अभी तक 19.02 करोड़ की कमाई की है।

New Delhi, Jan 14 : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, दरअसल कुछ समय पहले दिल्ली छपाक के प्रमोशन के लिये पहुंची दीपिका जेएनयू चली गई थी, जहां उन्होने छात्रों से मुलाकात की, जिसके बाद से सोशल मीडिया समेत फिल्म इंडस्ट्री भी दो हिस्सों में बंट गया है, कुछ लोग दीपिका का समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान चला रहे हैं।

Advertisement

तानाजी का समर्थन
10 जनवरी को ही दीपिका की फिल्म के साथ अजय देवगन और काजोल की फिल्म तानाजी भी रिलीज हुई है, ऐसे में जो लोग दीपिका के फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं, वो तानाजी को प्रमोट करने की कोशिश कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर दीपिका की फिल्म को बहिष्कार करने का अभियान चलाया जा रहा है।

Advertisement

निजी फैसला
इस बीच बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने एक निजी न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में इस मसले पर खुलकर बात की, उन्होने कहा कि कौन क्या कर रहा है, और कौन किसके समर्थन और विरोध में है, ये उनका निजी मामला है, अगर दीपिका पादुकोण जेएनयू गई, तो ये उनका निजी फैसला था, मेरा इस बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा।

Advertisement

विरोध की जरुरत नहीं
अपनी बात को आगे रखते हुए अजय ने कहा, कि मैं इस मामले में बस इतना ही कहना चाहूंगा, कि हमें आपस में लड़ने की या फिर एक-दूसरे के विरोध की बिल्कुल भी जरुरत नहीं है, किसी भी समस्या का हल बात करके निकाला जा सकता है, ऐसे में जो भी समस्या है, उस पर बात होनी चाहिये।

एसिड अटैक सर्वाइवर पर आधारित
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर आधारित है, फिल्म ने अभी तक 19.02 करोड़ की कमाई की है, वहीं अजय देवगन की फिल्म तानाजी शानदार बिजनेस कर रही है, शुरुआती 3 दिनों में ही फिल्म ने 61.75 करोड़ की कमाई कर ली है।