दीपिका के JNU जाने से अब घबराये ब्रैंड्स, नुकसान से बचने के लिये लिया बड़ा फैसला

रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल दीपिका पादुकोण 23 ब्रैंड्स के विज्ञापन कर रही हैं, रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस एक विज्ञापन के करीब 8 करोड़ रुपये फीस लेती हैं।

New Delhi, Jan 14 : जेएनयू में हुई हिंसा के बाद दीपिका पादुकोण कैम्पस पहुंची थी, उन्होने घायल छात्रों से मुलाकात की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक खेमे ने उनका जमकर विरोध किया, दीपिका की हालिया रिलीज फिल्म छपाक के खिलाफ सोशल मीडिया पर हैशटैग ट्रेंड करवाया गया, लोगों से छपाक के बहिष्कार की अपील की गई, इस पूरे कवायद का मकसद दीपिका को आर्थिक और सामाजिक रुप से नुकसान पहुंचाने का था।

Advertisement

ब्रैंड्स जोखिम नहीं उठाना चाहते
दीपिका के खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहे अभियान और गुस्से के बाद उद्योग जगत भी सतर्क हो गया है, अंग्रेजी अखबार इकॉनमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार दीपिका जिन बड़े ब्रैंड्स के लिये विज्ञापन करती है, वो कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, उन्होने अपने विज्ञापन की विजिबिलिटी कम करने का फैसला लिया है।

Advertisement

23 ब्रैंडस के विज्ञापन
रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल दीपिका पादुकोण 23 ब्रैंड्स के विज्ञापन कर रही हैं, रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस एक विज्ञापन के करीब 8 करोड़ रुपये फीस लेती हैं, आपको शायद जानकर हैरानी होगी, कि आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर दीपिका के खिलाफ दीपिका हटाओ लक्स बचाओ का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

Advertisement

10 जनवरी को रिलीज
दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हुई है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में सिर्फ 19 करोड़ रुपये कमाये है, कहा जा रहा है कि दीपिका के जेएनयू जाने की वजह से फिल्म के बिजनेस पर असर पड़ा है, नहीं तो फिल्म और अच्छा कारोबार करती ।