आम आदमी पार्टी ने बेची टिकट, इतने करोड़ में सौदा, विधायक ने बताई अंदर की बात, सुनिये पूरी बातचीत

एनडी शर्मा बदरपुर सीट से आम आदमी पार्टी के मौजूदा विधायक हैं, इससे पहले भी उन्होने राम सिंह के आप में शामिल होने पर खुलकर नाराजगी जाहिर की थी।

New Delhi, Jan 15 : आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के सभी 70 विधानसभा सीटों के लिये प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है, इसके तुरंत बाद आप के एक विधायक ने पार्टी पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है, साथ ही विधायक ने इस्तीफा दे दिया है, इस्तीफा देने वाले विधायक नारायण दत्त शर्मा ने कहा कि पार्टी ने पैसे लेकर टिकट बेचे हैं, पीटीआई के मुताबिक एनडी शर्मा ने ये आरोप पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता राम सिंह के आप में शामिल होने के अगले दिन लगाया है।

Advertisement

बदरपुर से विधायक
मालूम हो कि एनडी शर्मा बदरपुर सीट से आम आदमी पार्टी के मौजूदा विधायक हैं, इससे पहले भी उन्होने राम सिंह के आप में शामिल होने पर खुलकर नाराजगी जाहिर की थी, उन्होने राम सिंह के आप में शामिल होने के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर धरना दिया था।

Advertisement

राम सिंह को मिला टिकट
आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी, जिसमें बदरपुर से राम सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है, पार्टी ने 2020 विधानसभा चुनाव में 15 मौजूदा विधायकों के टिकट काटे हैं। इस बार 46 विधायकों को फिर से मैदान में उतारा गया है, इसके अलावा 9 सीटों पर नये चेहरों को मौका दिया गया है, 15 मौजूदा विधायकों को रिप्लेस किया गया है, केजरीवाल की पार्टी ने पिछली बार 6 महिलाओं को टिकट दिया था, तो इस बार 8 महिलाओं पर दांव लगाया है।

Advertisement

अतिशी को भी टिकट
इस बार आम आदमी पार्टी ने 8 महिला प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है, जिसमें पूर्व मंत्री राखी बिड़लान को मंगोलपुरी से, बंदना कुमारी को शालीमार बाग से, आतिशी को कालका जी से, प्रमिला टोकस आरके पुरम, धनवंती चंदेला राजौरी गार्डन, राजकुमारी ढिल्लो हरिनगर, भावना गौर पालम से और सरिता सिंह को रोहतास नगर से उम्मीदवार बनाया गया है।