कुमार विश्वास आज ज्वाइन करेंगे बीजेपी?, खुद कविराज ने तोड़ी चुप्पी, दिया मजेदार जवाब

पिछले काफी समय से कुमार विश्वास के बीजेपी में शामिल होने की बात कही जा रही है, साथ ही अटकलें भी लगाई जा रही थी।

New Delhi, Jan 15 : आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक रहे कवि कुमार विश्वास के बीजेपी में जाने की लगातार अटकलें लगाई जा रही है, हालांकि कुमार विश्वास ने अब इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है, उन्होने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों पर चुटकी ली है, उन्होने बताया कि वो फिलहाल देश में नहीं हैं, तो भला बीजेपी की सदस्यता कैसे ले सकते हैं, उनका नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Advertisement

क्यों कष्ट करते हो
दरअसल एक लीडिंग न्यूज चैनल के पत्रकार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, कि क्या कुमार विश्वास आज बीजेपी ज्वाइन करेंगे, इसी को री-ट्वीट करते हुए रॉकस्टार कवि ने लिखा, अप्रवासी भारतीयों के एक समारोह के लिये परदेस (दोहा) में हूं, यहीं से ज्वाइन कर लूं, तुम कहो तो? इस खबर को रिपीट अलार्म की तरह लगाकर हर हफ्ते चला दिया करो, क्यों बार-बार उंगलियों को कष्ट देते हो।

Advertisement

बीजेपी में जाने की चर्चा
आपको बता दें कि पिछले काफी समय से कुमार विश्वास के बीजेपी में शामिल होने की बात कही जा रही है, साथ ही अटकलें भी लगाई जा रही थी, कि केन्द्रीय मंत्री और दिल्ली बीजेपी प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर बुधवार शाम 4 बजे बीजेपी मुख्यालय में कुमार विश्वास को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे, लेकिन अब कुमार विश्वास ने इन खबरों को खारिज किया है।

Advertisement

हाशिये पर हैं कुमार विश्वास
मालूम हो कि कुमार विश्वास आप के संस्थापक सदस्यों में से एक है, वो पार्टी के स्टार प्रचारक थे, लेकिन केजरीवाल से मतभेद के बाद उन्हें हाशिये पर डाल दिया गया है, वो ना तो पार्टी के किसी कार्यक्रम में दिखते हैं और ना ही पार्टी उन्हें ज्यादा भाव देती है, तब से ही उनके बीजेपी ज्वाइन करने की चर्चा है, खुद कुमार ने भी कहा था कि वो पश्चाताप करेंगे, उन्होने गलती की थी, जिसके बाद से ही ये कहा जा रहा था कि बीजेपी में वो आ सकते हैं।