पति ने वॉट्सएप से घर पर बुलाई दूसरी औरत, सामने आई तो निकली बीवी, फिर जो हुआ

रिश्‍तों की उलझती खबरें तो इन दिनों आम हो गई है, लेकिन इस खबर ने तो सनसनी ही मचा दी है । हैरान कर देने वाली खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jan 21: उत्‍तराखंड के काशीपुर में एक दंपति का आमना सामना कुछ इस तरह हुआ कि खबर बन गई । हर कोई इसी की चर्चा कर रहा है । हुआ कुछ यूं कि एक युवक ने वॉट्सएप के जरिए एक कॉलगर्ल को बुलाया । लेकिन जब वो लड़की सामने आई तो युवक और लड़की दोनों के ही होश उड़ गए । कॉल गर्ल कोई और नहीं बल्कि युवक की पत्‍नी ही थी । युवक ने ये सब कुछ पत्‍नी का भंडाफोड़ करने के लिए ही किया था ।

Advertisement

पति-पत्‍नी की अलग कहानी
दरअसल पति और पत्‍नी एक साथ नहीं रहते थे, दोनों में बनती नहीं थी और पत्‍नी ज्‍यादातर अपने   मायके में ही रहती थी । पति को पत्‍नी की सहेली ने उसके कॉलगर्ल होने की जानकारी दी थी । बताया जा रहा है कि इस सहेली का युवक की पत्‍नी से झगड़ा हो गया था, जिसका बदला उसने कुछ इस तरह निकाला । युवक ने इसके बाद एक योजना बनाई ।

Advertisement

इस तरह पत्‍नी की खुली पोल
युवक ने सहेली के बताए नंबर के जरिए महिला दलाल से संपर्क किया । बदले में उसे कुछ लड़कियों की तस्‍वीरें भेजी गई । युवक ने उन तस्‍वीरों में से अपनी पत्‍नी को चुना और उसे ही बुलाया । युवक ने मिलने की जगह बताई और महिला दलाल को बाकी की बातें समझाईं । तय समय और पते पर युवक की पत्‍नी को भेज दिया गया । जब पत्‍नी कॉलगर्ल बनकर सामने आई तो दोनों में जमकर झगड़ा हुआ ।

Advertisement

पुलिस स्‍टेशन में केस दर्ज
पति – पत्‍नी दोनों ने ही पुलिस में मामला दर्ज करवाया है । पत्‍नी का आरोप है कि उसके पति के उसकी सहेली के साथ संबंध हैं तो वहीं पति ने भी पत्‍नी की करतूतों को सामने रख दिया । मामले में पुलिस अब आगे की कार्रवई कर रही है ।