आसिम ने आरती सिंह को कहा फिक्‍स डिपोजिट, सिद्धार्थ शुक्‍ला ने खो दिया आपा, इतना गंदा शब्‍द    

नॉमिनेशन में सिद्धार्थ शुक्‍ला ने आरती सिंह को सेव किया था, इसके बाद से ही शहनाज और आरती का भी झगड़ा सामने आया था ।

New Delhi, Jan 24 : बिग बॉस के घर में तूफान मचा हुआ है, अब इसकी चपेट में आरती सिंह आ गई हैं । कॉमेडियन कृष्‍णा की बहन शो में अब तक अपने इंडिपेंडेंट गेम की वजह से चर्चा में थीं । लेकिन आरती और सिद्धार्थ शुक्‍ला भी कम खबरों में नहीं रहे । घर से बाहर दोनों के रिश्‍ते को लेकर खूब खबरें भी बनती रहीं । लेकिन बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला को लेकर अब उन्‍हें जो कहा गया है वो उसे बर्दाश्‍त नहीं कर पा रही हैं ।

Advertisement

आरती सिंह को कहा फिक्‍स डिपोजिट
दरअसल शो में आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्‍ला की फिक्‍स डिपोजिट कहा गया है । प्रोमो में सिद्धार्थ   शुक्‍ला कह रहे हैं कि आसिम रियाज आरती को मेरी फिक्‍स डिपोजिट कह रहे हैं । आरती को जब ये बात पता चलती है तो वो रश्मि से बात करने पहुंच जाती हैं । जिसके बाद रश्मि उन्‍हें ये सारी बातें क्लियर करने को कहती हैं । आरती कहती हैं कि उन्‍हें ये सुनकर इसलिए बुरा लग रहा है क्‍योंकि ये सारी बातें रश्मि के सामने कहीं गईं और उन्‍होने कुछ नहीं कहा ।

Advertisement

Advertisement

रोने लगती हैं आरती
आरती सिंह खुद के बारे में ये सुनकर आहत हो जाती हैं, और फूट – फूट कर रोने लगती हैं । उन्‍हें ये बात चुभ जाती है और वो कन्‍फेशन रूम में जाकर फूट – फूट कर रोने लगती हैं । आरती सिंह को रोना कहीं ना कहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला को भी बुरा लगने लगता है । इससे पहले सिद्धार्थ को ये कहते हुए सुना गया है कि वो आरती के लिए सॉफ्ट कॉर्नर रखते हैं और उनके लिए पजेसिव भी हैं ।

सिद्धार्थ शुक्‍ला का गुस्‍सा फूटा
फिक्‍स डिपोजिट वाली बात पर घर का माहौल एक बार फिर गर्मा गया । सिद्धार्थ शुक्‍ला प्रोमो में जमकर गुस्‍सा होते हुए नजर आए । कहते हुए दिख रहे हैं कि – यहां पर मेरा फिक्स्ड डिपॉजिट कौन है । फिक्स्ड डिपॉजिट बहुत ही गंदा शब्द है । और जिस तरह से उसने कहा वो भी बहुत गंदा था । इस वीक में नॉमिनेशन में सिद्धार्थ शुक्‍ला ने आरती सिंह को सेव किया था, इसके बाद से ही शहनाज और आरती का भी झगड़ा सामने आया था । सिद्धार्थ के साथ तो शहनाज को वैसे भी मामला बिगड़ता ही नजर आ रहा है ।