पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी ने 22 साल बड़े शख्स से की पांचवीं शादी, हो रही जबरदस्त चर्चा

पमेला एंडरसन बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं, साल 2010 के शो में भी नजर आई थीं।

New Delhi, Jan 24 : हॉलीवुड स्टार और चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट पमेला एंडरसन ने 5वीं बार शादी कर ली है, उन्होने खुद से 22 साल बड़े शख्स को अपना जीवनसाथी बनाया है, एक्ट्रेस की शादी की खबर उनके फैंस के लिये किसी सरप्राइज से कम नहीं है, क्योंकि पमेला की उम्र 54 साल और उनके पति जॉन पीटर की उम्र 74 साल है।

Advertisement

लंबे समय से कर रहे थे डेट
लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया, मालूम हो कि हेयर ड्रेसर से हॉलीवुड स्टार बनें जॉन पीटर्स ने सुपरहीरो फिल्म बैटमैन को प्रोड्यूस किया था, एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार पमेला और पीटर्स ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की है, उनकी शादी में सिर्फ दोस्त और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए।

Advertisement

Advertisement

पहली शादी
52 वर्षीय पमेला की शादी इससे पहले टॉमी ली और किड रॉक से हो चुकी है, इसके साथ ही उन्होने पोकर प्लेयर रिक सैलोमॉन से दो बार शादी की थी, इन सबके अलावा हाल -फिलहाल की बात करें, तो पमेला का रिसेंट अफेयर फ्रेंच सॉकर स्टार आदिल रामी के साथ चल रहा था। दोनों फ्रांस में एक साथ रह चुके हैं।

बिग बॉस में आई थी नजर
मालूम हो कि पमेला एंडरसन बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं, साल 2010 के शो में भी नजर आई थीं, रिपोर्ट्स के अनुसार तब पमेला को 3 दिन तक घर में रहने के लिये 2.5 करोड़ रुपये दिये गये थे, इस शो के दौरान भी उन्होने खूब सुर्खियां बटोरी थी।