किसी मॉडल से कम नहीं है इस बल्लेबाज की पत्नी, रिकॉर्डतोड़ पारी खेल टीम को दिलाई जीत

दिल्ली की टीम ने 6 विकेट से ये मुकाबला जीता, विदर्भ ने पहली पारी में 179 रन बनाये थे, जवाब में मेजबान 163 रनों पर ही ढेर हो गई।

New Delhi, Jan 25 : लगातार 2 बार की रणजी चैंपियन विदर्भ की टीम ने जब दिल्ली के खिलाफ ग्रुप ए मुकाबले में तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी 3 विकेट पर 330 रन पर घोषित की और मेजबान टीम को चौथी पारी में 347 का लक्ष्य दिया, तो अरुण जेटली स्टेडियम में मौजूद दर्शक, दोनों टीमों के खिलाड़ी और चयनकर्ताओं को भी लग रहा था कि अब दिल्ली के लिये मैच बचाना आसान नहीं होगा, लेकिन बुधवार को नीतीश राणा ने जो किया उससे सब हैरान रह गये।

Advertisement

नीतीश बनें नये सूरज
दिल्ली रणजी टीम बुधवार सुबह दूसरी पारी में 10 रन से आगे खेलने उतरी, पहली पारी में 163 रन पर सिमट जाने वाली टीम के लिये नई सुबह थी, नीतीश नये सूरज बनकर निकले, उन्होने 68 गेंदों में 7 छक्कों और 8 चौकों की मदद से नाबाद 105 रनों की पारी खेली, और ना सिर्फ टीम को हार से बचाया, बल्कि जीत दिला दी, दिल्ली की टीम ने 73 ओवर में ही 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Advertisement

6 विकेट से जीत
दिल्ली की टीम ने 6 विकेट से ये मुकाबला जीता, विदर्भ ने पहली पारी में 179 रन बनाये थे, जवाब में मेजबान 163 रनों पर ही ढेर हो गई, फिर दूसरी पारी में विदर्भ की टीम ने तीन विकेट पर 330 रन बनाकर पारी घोषित कर दी, 16 रनों की बढत पहली पारी की भी थी।

Advertisement

विश्वास से भरे हुए
मैन ऑफ द मैच नीतीश राणा जब बल्लेबाजी के लिये आये, तो दिल्ली का स्कोर 1 विकेट पर 163 रन था, उन्होने शुरुआत से अपने आक्रामक तेवरों से गत विजेता विदर्भ के खेमे में हलचल मचा दी, राणा ने 26 गेंदों में ही 50 रन पूरे कर लिये, उनको रोकने की विदर्भ की सभी कोशिशें नाकाम साबित हुई, जब टीम को जीत के लिये 5 रनों की जरुरत थी तो उन्होने छक्का लगाकर जीत दिलाई।

पिछले साल शादी
नीतीश राणा ने पिछले साल 2019 में अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड साची मारवाह से शादी की, साची आर्किटेक्ट डिजाइनर हैं, और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, साची और राणा की तस्वीर उनके सोशल मीडिया हैंडल पर भरी पड़ी है, जिसे देखकर उनकी कैमिस्ट्री का अंदाजा लगाया जा सकता है।