आसिम को लेकर हिमांशी का सच आया सामने, रश्मि के सामने कहा कोई प्‍यार-व्यार नहीं, बस

पूरी दुनिया के सामने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज करने वाले आसिम रियाज को लेकर हिमांशी नहीं हैं श्‍योर, उन्‍होने रश्मि देसाई के सामने दिल की बात कह दी है ।

New Delhi, Jan 31: बिग बॉस 13 के फिनाले वीक से कुछ दिन पहले घर में पहुंचे हैं कंटेस्टेंट्स के करीबी लोग । आसिम को भी मिला सरप्राइज जब उनके लिए सपोर्ट बनकर घर में हिमांशी खुराना की एंट्री हुई । हिमांशी के लिए आसिम का प्‍यार छुपा हुआ नहीं है, वो सरेआम हिमांशी को लेकर अपने प्‍यार का इजहार कर चुके हैं, लिहाजा हिमांशी के घर पर आते ही उन्‍होने आई लव यू कहने में जरा भी देरी नहीं की, यहां तक कि उन्‍हें शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया । लेकिन हिमांशी शायद इसके लिए तैयार नहीं हैं ।

Advertisement

रश्मि के सामने कही दिल की बात
हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के सामने खुलकर अब तक कुछ नहीं कहा है, उन्‍होने उनके प्‍यार    के इजहार पर बस यही कहा कि वो इस घर के बाहर जाकर ही कोई फैसला लेंगी । हालांकि हिमांशी ने रश्मि देसाई के सामने चुपचाप अपने दिल की बात कह दी है । उन्‍होने रश्मि को कहा कि आसिम का प्‍यार उन्‍हें फिल्‍मी लगता है, वो सच नहीं है । वो आसिम पर अभी भरोसा नहीं कर पा रही हैं ।

Advertisement

Advertisement

हिमांशी का कन्‍फेशन
हिमांशी खुराना बिग बॉस में आने से पहले 9 साल तक रिलेशनशिप में रही हैं, उस शख्‍स के साथ वो इन्‍गेज्‍ड भी थीं । लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनका वो रिश्‍ता खराब हो गया । आसिम के खुलेआम उनसे फ्लर्टिंग उन्‍हें भारी पड़ी । बिग बॉस से इविक्‍ट होकर हिमांशी जब वापस लौटीं तो उनसे उनके पार्टनर ने रिश्‍ता खत्‍म कर दिया । जिसके बाद हिमांशी आसिम के लिए बिग बॉस के घर में दोबारा पहुंची हैं । लेकिन वो आसिम से प्‍यार करती हैं, ऐसा उन्‍होने अब तक नहीं कहा । हिमांशी ने रश्मि को कहा – एक बात कहूं आस‍िम ने जो फीलिंग एक्‍सप्रेस की वो बहुत फिल्‍मी लग रहा था । हिमांशी ने आगे कहा कि आसिम के ही नजदीक लोगों ने उन्‍हें ये कहकर भेजा है कि वह अभी आसिम से कोई रिश्‍ता न बनाए।

आसिम प्‍यार में हैं पागल
वहीं आसिम रियाज की बात करें तो वो तो हिमांशी खुराना के प्‍यार में पागल नजर आते हैं । उन्‍होने ना सिर्फ हिमांशी को प्रपोज किया बल्कि उन्‍हें आई लव यू से लेकर शादी तक की बात कह दी । पूरी जिंदगी साथ निभाने का वादा भी कर दिया । जबकि हिमांशी अभी तक उन पर भरोसा नहीं दिखा पाई हैं । शायद यही वजह है कि वो नेशनल टीवी पर रश्मि देसाई के सामने अपने दिल की बात कहती नजर आई हैं ।