इस घुड़सवार पर फिदा हुई बिल गेट्स की बेटी, सगाई की तस्वीरें हो रही वायरल

जेनिफर और नायल की सगाई हो गई है, पिछले चार साल से दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और 9 महीने से रिलेशनशिप में थे।

New Delhi, Jan 31 : दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स की बेटी जेनिफर गेट्स ने मिस्त्र के रईस नायल नस्सार (28 साल) से सगाई कर ली है, 23 वर्षीय जेनिफर ने अपनी सगाई की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, साथ ही लिखा है नायल नस्सार… आप अपनी तरह के एक ही हो, करोड़ों बार हां, तो नायल नस्सार ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, उसने हां कहा।

Advertisement

सगाई हो गई
जेनिफर और नायल की सगाई हो गई है, पिछले चार साल से दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और 9 महीने से रिलेशनशिप में थे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात पेरिस में एक घुड़सवारी प्रतियोगिता के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई।

Advertisement

घुड़सवारी का जूनून
कहा जाता है कि घुड़सवारी के जुनून के कारण ही जेनिफर और नस्सार एक-दूसरे के करीब आये, नायल नस्सार ने प्रपोजल की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, उसने हां कहा है, मैं खुद को दुनिया का सबसे खुशकिस्मत व्यक्ति महसूस कर रहा हूं, तुम वो सब कुछ हो, जिसकी मैं कल्पना कर सकता हूं।

Advertisement

मिस्त्र के रईस
आपको बता दें कि नायल नस्सार के माता-पिता मिस्त्र हैं, उनकी गिनती वहां के रईसों में होती है, उन्होने स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय से पढाई की है, जहां उन्होने मैनेजमेंट एंड इकोनॉमिक्स में डिग्री हासिल की है, घुड़सवारी की ट्रेनिंग उन्होने यूरोप में ली है, और कई खिताब जीत चुके हैं।