बेटी के प्रेम प्रसंग के परेशान पुलिस वाले ने पूरे परिवार को किया खत्म, एक साथ …

जिस कमरे में तीनों शव पड़े थे, उसे सील कर दिया गया है, परिवार के लोगों का पुलिस इंतजार कर रही है, पुलिस सूत्रों के मुताबिक बृजेश तिवारी अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से आजिज थे।

New Delhi, Feb 01 : झारखंड की राजधानी रांची के बड़गाई इलाके में एक पुलिस वाले ने अपने ही परिवार के 3 लोगों की नृशंस हत्या कर दी, बताया जा रहा है कि बेटी के प्रेम प्रसंग से आजिज पुलिस वाले ने अपनी पत्नी, बेटी और बेटे की हथौड़े से मारकर फिर चाकू गोदकर जान ले ली, पुलिसकर्मी बृजेश तिवारी स्पेशल ब्रांच में तैनात हैं, वो पलामू के रेहला थाना क्षेत्र के तोलरा गांव के रहने वाले हैं, पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर जांच कर रही है।

Advertisement

एक ही कमरे में तीन शव
जिस कमरे में तीनों शव पड़े थे, उसे सील कर दिया गया है, परिवार के लोगों का पुलिस इंतजार कर रही है, पुलिस सूत्रों के मुताबिक बृजेश तिवारी अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से आजिज थे, बेटी उनकी इच्छा के खिलाफ शादी करना चाहती थी, इसी बात को लेकर शुक्रवार रात ड्यूटी से लौटने के बाद नशे में धुत बृजेश तिवारी का बेटी से विवाद हुआ, पत्नी और बच्चों से विवाद के बाद पुलिसकर्मी ने हथौड़ी और चाकू से पत्नी, बेटी और बेटे की हत्या कर दी, फिर खुद जहर खाकर जान देने की कोशिश की।

Advertisement

अस्पताल में भर्ती
पत्नी, बेटी और बेटे की हत्या के बाद बृजेश तिवारी ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की, हालांकि वो फिलहाल रिम्स अस्पताल में भर्ती है, उसने तीनों की हत्या के बाद अपनी बहन को फोन किया और बताया कि उसने तीनों की हत्या कर दी, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

Advertisement

10वीं में पढती थी बेटी
आरोपी पुलिस कर्मी मूल रुप से पलामू का रहने वाला था, वो झारखंड पुलिस के स्पेशल ब्रांच के एसआईबी के डीएसपी मनीष तोपो का अंगरक्षक है, मृतकों में बृजेश की पत्नी रिंकी देवी, बेटी खुशबू और बेटा बादल शामिल है, खुशबू दसवीं में तो बादल सातवीं में पढता था।