दिनदहाड़े हिंदू महासभा के नेता पर फायरिंग, पुलिस महकमे में मची हड़कंप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीत बच्चन अपने एक दोस्त के साथ सुबह की सैर पर निकले थे, तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

New Delhi, Feb 02 : यूपी की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर से खूनी खेल को अंजाम दिया गया है, कमलेश तिवारी हत्याकांड को लोग अभी भूले भी नहीं थे, कि एक और विश्व हिंदू महासभा के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, दरअसल विश्व हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन सुबह-सुबह टहलने निकले थे, तभी अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

Advertisement

हजरतगंज की घटना
ये पूरा मामले राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है, जहां पर बेखौफ बदमाशों ने विश्व हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, कहा जा रहा है कि दो बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है, यूपी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, फिलहाल इस पूरे मामले पर कुछ भी कहने से बच रही है।

Advertisement

दोस्त को भी लगी गोली
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीत बच्चन अपने एक दोस्त के साथ सुबह की सैर पर निकले थे, तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, गोली लगने की वजह से रंजीत बच्चन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके दोस्त को भी हाथ में गोली लगने की खबर है, जल्दी से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

सिर में मारी गोली
रिपोर्ट्स के मुताबिक हमलावर पूरी प्लानिंग के साथ पहुंचे थे, उन्हें पल-पल की रिपोर्ट दी जा रही थी, जैसे ही वो घर से निकले थे, तब से ही उनका पीछा किया जा रहा था, मृतक रंजीत बच्चन के सिर में गोली मारी गई थी, जिसकी वजह से उनकी तुरंत मौत हो गई।

गोरखपुर के रहने वाले
हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन मूल रुप से गोरखपुर के रहने वाले थे, लखनऊ के हजरतगंज के ओसीआर बिल्डिंग के बी ब्लॉक में रहते थे, हालांकि हत्या की खबर आने के बाद पुलिस की 6 टीमें और अपराध शाखा दोनों हमलवरों की तलाश में जुट गई है, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है।