करीना का लहंगा संभालते दिखे कार्तिक आर्यन, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
इस दौरान कार्तिक और करीना व्हाइट आउटफिट में दिखे, पिछले साल भी दोनों ने एक साथ रैंप पर वॉक किया था।

New Delhi, Feb 03 : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस करीना कपूर खान और कार्तिक आर्यन हाल ही में एक फैशन शो में रैंप पर वॉक करते दिखे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, आपको बता दें कि ये दूसरी बार है, जब करीना और कार्तिक एक साथ रैंप पर वॉक करते नजर आये हैं, दोनों ने चर्चित फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिये हैदराबाद में रैंप वॉक किया है।

Advertisement

व्हाइट आउटफिट
इस दौरान कार्तिक और करीना व्हाइट आउटफिट में दिखे, पिछले साल भी दोनों ने एक साथ रैंप पर वॉक किया था, जिससे फैंस काफी इंप्रेस दिखे थे, करीना ने व्हाइट आउटफिट्स के साथ गले में हैवी नेक पीस भी पहने दिखाई दी, तो एक तस्वीर में मनीष मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन करीना की ड्रेस संभालते दिख रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
करीना और कार्तिक आर्यन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं, दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री देखने के बाद फैंस इन्हें एक साथ फिल्म में देखने की ख्वाहिश जाहिर कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों बड़े एक साथ बड़े परदे पर नजर नहीं आये हैं।

Advertisement

वर्कफ्रंट
अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज रिलीज हुई है, जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ दिखी थी, अब उनकी अगली फिल्म आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा है, जो इस साल के आखिर में रिलीज होगी, तो वहीं कार्तिक आर्यन का इसी महीने 14 फरवरी को लव आजकल-2 रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान हैं, फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।