इंडियन आइडल के सेट पर गूंजेगी शहनाई, नेहा-आदित्य की होगी शादी, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
जारी किये गये वीडियो में दोनों सुपरहिट ट्रैक काटे नहीं कटते दिन ये रात गाने पर डांस कर रहे हैं।

New Delhi, Feb 05 : बी टाउन में इन दिनों जिस कपल की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, उनमें से एक आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की जोड़ी है, दोनों इंडियन आइडल 11 से अपनी केमेस्ट्री को लेकर सुर्खियों में हैं, रिपोर्ट्स में तरह -तरह की बातें की जाती है, अब ये कंफर्म हो गया है कि दोनों ऑफ स्क्रीन ना सही लेकिन ऑन स्क्रीम तो शादी करने जा रहे हैं, सोनी टीवी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दोनों रोमांस करते दिख रहे हैं।

Advertisement

डांस कर रहे
जारी किये गये वीडियो में दोनों सुपरहिट ट्रैक काटे नहीं कटते दिन ये रात गाने पर डांस कर रहे हैं, इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, 14 फरवरी की तारीख सेव कर लीजिए, क्योंकि इस दिन आदित्य और नेहा कक्कड़ शादी करने जा रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

दोनों के परिवार भी खुश
आपको बता दें कि इंडियन आइडल के मंच पर आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के परिवार के लोग भी आ चुके हैं, दोनों परिवारों ने भी इस रिश्ते पर अपनी रजामंदी जता दी है, आदित्य के माता-पिता उदित नारायण और दीपा नारायण ने कहा कि उन्हें नेहा बहू के रुप में पसंद है, तो नेहा के मम्मी-पापा को भी रिश्ता मंजूर है।

Advertisement

सात फेरे लेंगे
नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है, नेहा ने एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, 14 फेब, तो आदित्य नारायण ने लिखा है, मेरे ह्दय का एक टुकड़ा। मालूम हो कि सारा और कार्तिक भी इंडियन आइडल के मंच पर दिखेंगे, दोनों अपनी आने वाली फिल्म लव आजकल-2 का प्रमोशन करने के लिये पहुंचेंगे।

Advertisement