WWE रेसलर जॉन सीना ने शेयर कर दी आसिम रियाज की तस्‍वीर, बिग बॉस फैन्‍स के बीच हलचल तेज  

जॉन सीना शाहरुख खान, रणवीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और विराट कोहली जैसी हस्तियों की भी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर कर चुके हैं।

New Delhi, Feb 06: बिग बॉस के फैन्‍स की दिल की धड़कनें तेज हैं, कौन होगा बिग बॉस का विनर, इस सवाल का जवाब अब कुछ ही दिन दूर है । फिनाले के लिए अब महज 10 दिन का समय बाकी है और अब हर कंटेस्‍टेंट इस शो को जीतने की पूरी कोशिश में लगा हुआ है । घर के बाहर फैंस भी अपने फेवरेट सदस्‍यों को जिताने के लिए जी तोड़ मेहनत में जुटे हें । सिद्धार्थ शुक्‍ला, रश्मि देसाई जैसे बड़े नामों के बीच आसिम रियाज तेजी से आगे बढ़ रहे हैं । वहीं इस बीच आसिम के लिए एक बड़ा सपोर्ट सामने आया है ।

Advertisement

जॉन सीना ने किया पोस्‍ट
आसिम रियाज ने शो में धीरे – धीरे लेकिन फिर तेज रफ्तार से स्‍पीड पकड़ ही ली । घर के नामी   चेहरों के बीच आसिम आज जीत के सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे है । आसिम के फैन्‍स आज बेहद खुश हैं, इसलिए भी क्‍योंकि उन्‍हें मिला है एक बड़ा सपोर्ट । दरअसल WWE रेसलर जॉन सीना ने शेयर कर दी आसिम रियाज की तस्‍वीर । जी हां, आसिम को चाहने वालों की लिस्ट में अब WWE रेसलर और जानेमाने सिलेब्रिटी जॉन सीना का नाम भी जुड़ गया है।

Advertisement

इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीर की पोस्‍ट
जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम रियाज की एक तस्वीर शेयर की है। अब आसिम के फैन्‍स ये दावा कर रहे हैं कि जॉन सीना भी आसिम के फैन हैं। दरअसल जॉन अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर रैंडम पोस्ट्स करते हैं। इन तस्वीरों के साथ वो कभी कोई कैप्शन नहीं लिखते। लेकिन रैंडम तस्‍वीरों में भी अगर आसिम की तस्‍वीर सामने आई है तो इसे बहुत बड़ी बात माना जा सकता है । आपको बता दें एक इंटरव्यू के दौरान जॉन सीना से उनकी रैंडम पोस्ट्स को लेकर जब पूछा गया तो उन्‍होने कहा था कि हर तस्वीर उनके लिए प्रेरणा हैं। जॉन सीना शाहरुख खान, रणवीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और विराट कोहली जैसी हस्तियों की भी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर कर चुके हैं।

Advertisement

ट्विटर वॉर
दरअसल बुधवार को सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच ट्विटर पर जबरदस्‍त वॉर हुआ । दोनों के फैंस ने पूरी जी जान लगाकर बढ़त बनाने की कोशिश की। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम को पीछे छोड़ दिया। ट्विटर ट्रेंडिंग में सिद्धार्थ शुक्ला पहले नंबर पर और आसिम रियाज दूसरे नंबर पर हैं। वहीं नवभारत टाइम्‍स के एक सर्वे में आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को पीछे कर नंबर वन पर जगह बना ली है और इस सर्वे के आधार पर आसिम को शो का अगला विनर माना जा रहा है  ।