मलंग की स्‍क्रीनिंग में पहुंची नुसरत भरूचा पैंट पहनना भूल गईं, अब तस्‍वीरें हो रहीं वायरल

आज रिलीज हुई फिल्‍म मलंग की स्‍क्रीनिंग में इंडस्‍ट्री से कई सेलेब पहुंचे लेकिन यहां पहुंची नुसरत भरूचा ने अपनी ड्रेस से सबको हैरान कर दिया ।

New Delhi, Feb 07: ‘प्‍यार का पंचनामा’ फिल्‍म से इंडस्‍ट्री में अपनी पहचान बनाने वालीं नुसरत भरूचा इन दिनों बेहद बोल्‍ड अवतार में नजर आने लगी हैं । हाल ही में एक्‍ट्रेस को मलंग फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग में स्‍पॉट किया गया । नुसरत लग रहीं थीं बेहद खूबसूरत । अपने ऑरेंज ब्‍लेजर और स्‍ट्रॉन्‍ग एटीट्यूड से उन्‍होने मीडिया कर्मियों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा । लेकिन ये क्‍या नुसरत से एक गलती हो गई अज्ञैर अब उन्‍हें सोशल मीडिया पर इसके लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है ।

Advertisement

नुसरत का बोल्‍ड लुक
नुसरत भरूचा पिछले दिनों एक हाई थाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं थीं । उनके इस लुक ने सोशल    मीडिया का पारा ही बढ़ा दिया था । इस ड्रेस से दिखता उनका वेस्‍ट टैटू सोशल मीडिया की नजर से बच नहीं सका । उनकी इस सी ग्रीन बोल्‍ड ड्रेस ने फैन्‍स को उनका दीवाना बना दिया । नुसरत ने अपने इस लुक की ढेर सारी तस्‍वीरें शेयर कर फैन्‍स के दिल की इच्‍छा भी पूरी कर दी । लेकिन अब उनके एक और लुक ने हैरान किया है ।

Advertisement

मलंग की स्‍क्रीनिंग में नुसरत का अंदाज
फिल्‍म मलंग जो कि आज, शुक्रवार को रिलीज हो गई है । फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग 6 फरवरी को रखी गई थी । जिसमें नुसरत भरूचा भी पहुंची । वो यहां ऑरेंज ब्‍लेजर में नजर आईं । बेहद इंग्लिश इस लुक ने कैमरा को खुद से हटने ही नहीं दिया । लेकिन नुसरत की थाई तक आ रहे इस ब्‍लेजर के नीचे उन्‍होने कुछ नहीं पहना था । क्‍या नुसरत पैंट पहनना भूल गईं थीं, जी हां उनके लुक को लेकर अब यही चर्चा हो रही है । सोशल मीडिया पर उनका ये बोल्‍ड लुक सवालों में है । खूबसूरत आउटफिट को पैंट के साथ कंपलीट किया जा सकता था, लेकिन फैशन के नाम पर ऐसे फैशन ब्‍लंडर अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाते हैं ।

Advertisement

स्‍क्रीनिंग में पहुंचे सितारे
बहरहाल नुसरत भरूचा के अलावा इस स्‍क्रीनिंग पर दिशा पाटनी, आदित्‍य रॉय कपूर के साथ पोज देतीं नजर आईं तो वहीं यहां कैटरीना कैफ भी पहुंची । फिल्‍म में एली अवराम भी एक रोल में हैं, वो भी इस स्‍क्रीनिंग पर आई थीं । आपको बता दें मोहित सूरी के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में अनिल कपूर, कुणाल खेमू भी नजर आएंगे ।

https://www.instagram.com/p/B8Oy6BXH6Ti/